हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 7, 2020, 11:10 AM IST

ETV Bharat / state

करनाल: घर के बाहर खड़ी कार को बदमाशों ने किया आग के हवाले, वारदात सीसीटीवी में कैद

करनाल में देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट कार में आग लगा दी. बदमाशों द्वारा आग लगाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर ली.

miscreants set fire to car in karnal
करनाल में घर के बाहर खड़ी कार को बदमाशों ने किया आग के हवाले

करनाल : जिले के तरावड़ी क्षेत्र में देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट कार में आग लगाकर फरार हो गए. गाड़ी में आग लगते ही गाड़ी में लगे सायरन और इंडिकेटर के सायरन बजने लगे. जिसकी आवाज सुनकर गाड़ी के मालिक की नींद टूट गई और तब उसने आग को बुझाई. आग लगाने की सारी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

पुरानी रंजिश के कारण बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
कार के मालिक हरीश ने बताया कि अंकुर और मुकेश नाम के दो युवकों ने चुनाव के समय उससे चंदा मांगा लेकिन हरीश ने चंदा देने से मना कर दिया. जिसके बाद दोनों ने उसे देख लेने की धमकी दी.

करनाल में घर के बाहर खड़ी कार को बदमाशों ने किया आग के हवाले

हरीश ने बताया कि आज जब बदमाशों ने उनके कार में आग लगा रहे थे तो उसकी तस्वीर घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. हरीश ने कहा कि मैने सीसीटीवी को देखते ही पहचान लिया कि ये वहीं दोनों युवक हैं. जिन्होंने उससे चंदा नहीं देने पर देख लेने की धमकी दी थी. हरीश ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें: पानीपत टेक्सटाइल कंपनी में भयंकर आग, दमकल की गाड़ियों ने कई घंटे बाद आग पर पाया काबू
वहीं इस बारे में बताते हुए रघुबीर सिंह ने कहा कि दो युवकों द्वारा तरावड़ी क्षेत्र में एक स्विफ्ट कार में आग लगा दी गई है. आग लगाने की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details