हरियाणा

haryana

कांग्रेस पर बरसे सीएम मनोहर लाल, कहा- कमिशन एजेंटों, बिचौलियों और दलालों को करेंगे बाहर

By

Published : Oct 12, 2019, 7:06 PM IST

सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिचौलिये कैंसर के समान घातक हैं. अपनी उपलब्धियां गिनवाते हुए सीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश में कमीशन एजेंटों, बिचौलियों और दलालों को खत्म करने की दिशा में काम किया है.

करनाल में चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर बरसे मनोहर लाल

करनालःशनिवार को घरौंडा विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार हरविन्द्र कल्याण के समर्थन में सीएम मनोहर लाल ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिचौलिये कैंसर के समान घातक हैं. अपनी उपलब्धियां गिनवाते हुए सीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश में कमीशन एजेंटों, बिचौलियों और दलालों की खत्म करने की दिशा में काम किया है.

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सीएम का तंज
कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर मनोहर लाल ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने पंचायतों, पंचायत समितियों, जिला परिषदों, नगर पालिका और नगर निगम में शैक्षणिक योग्यता को लागू किया है, लेकिन कांग्रेस ने अपने संकल्प पत्र में पढ़े लिखे होने की कंडीशन खत्म करने की घोषणा की है. कांग्रेस को ऐसे वादे करते हुए शर्म आनी चाहिए जनता इसे स्वीकार नहीं करेगी.

करनाल में चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर बरसे मनोहर लाल

हुड्डा को घेरा
चुनावी जनसभा में मनोहर लाल के भाषण का अधिकतर हिस्सा कांग्रेस पर केन्द्रित रहा. अपने संबोधन में सीएम ने कई दफा मुहावरों के जरिये कांग्रेस के नेताओं पर कटाक्ष किये. जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि गांव में कोई कांग्रेस का झंडा लगी गाड़ी आए तो उसे रोक लेना और उस नेता से गाड़ी पर लगे झंडे के बारे में पूछना. पूर्व सीएम हुड्डा पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी की सरकार आते हुए मैंने पूरे प्रदेश का दौरा किया. लेकिन इससे पहले के मुख्यमंत्री कभी जनता के बीच नहीं गए. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी 75 के नारे को पार करते फिर जीत दर्ज करेगी.

8 महीने बहेगी यमुना- सीएम
घरौंडा के चौरा गांव में हुई इस चुनावी जनसभा के दौरान चुनावी वादे करते हुए सीएम ने कहा कि फिलहाल साल भर में यमुना में सिर्फ चार महीने पानी बहता है, लेकिन लखवार डेम और किसाऊ डेम पूरा होने और रेणुका से पानी मिलने के बाद चार महीने बहने वाली यमुना नदी आठ महीने बहा करेगी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने थानेसर में होने वाली मुख्यमंत्री की रैली में पहुंचने का भी न्यौता दिया.

ये भी पढ़ेंः आदमपुर में 50 साल मर्दों का राज देखा, इस बार विरांगना को दें मौका: सीएम योगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details