हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लगातार बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों से आमजन हुआ खासा प्रभावित, सुनिए प्रतिक्रिया

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने आम आदमी का तेल निकाल दिया है. शायद ये पहली बार है जब एक ही महीने में 17 बार तेल के रेट बढ़े हैं. आम लोगों का कहना है को वो सरकार से परेशान हो चुके हैं. सरकार तेल के दाम कम करे और आम लोगों को राहत दे.

By

Published : May 31, 2021, 11:50 AM IST

Updated : May 31, 2021, 12:43 PM IST

increasing petrol and diesel prices
increasing petrol and diesel prices

करनाल: देश में तेल के दाम (petrol diesel price) लगातार बढ़ रहे हैं. तेल के दामों में लग रही आग से आम लोग परेशान हैं. मई महीने में ही सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों को 17 बार बढ़ाया. ऐसे में माल लोडिंग वाले ट्रकों से आने जाने वाला सामान भी महंगा होता जा रहा है. इसी को लेकर ईटीवी भारत की टीम ने करनाल निवासियों से बात की.

करनाल की महिला ने हमें बताया कि पेट्रोल के दामों से उनका बजट बिगड़ चुका है. सरकार आए दिन रेट बढ़ा रही है जिसे कम किया जाना चाहिए. महिला ने कहा कि अब वो स्कूटी लेकर सोच समझ कर बाहर निकलती हैं. उनकी यही कोशिश होती है कि ज्यादातर काम के लिए वो पैदल ही जाएं, या और किसी पब्लिक व्हीकल का उपयोग करें.

क्लिक कर देखें वीडियो.

ये भी पढे़ं-Corona Vaccination: करनाल में ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन शुरू, लोगों में दिखा उत्साह

पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने पहुंचे एक शख्स ने हमें बताया कि महंगाई ने उन्हें परेशान किया हुआ. सरकार हर चीज महंगी कर रही है. तेल के रेट तो रोज बढ़ रहे हैं. वो पहले तेल की टंकी फुल भरवाते थे. लेकिन अब 100-200 का तेल भरवाते हैं और बाइक का इस्तेमाल ना के बराबर करते हैं.

कार सवार एक व्यक्ति ने बताया कि मोदी सरकार में महंगाई चरम पर पहुंच गई है. पहले जब कांग्रेस के समय में तेल के रेट बढ़ते थे, तब बीजेपी वाले सड़क पर बैठते थे. लेकिन अब इन्होंने सड़क पर चलने वाले को ही परेशान किया हुआ है. उन्होंने कहा कि तेल के रेट कम होने चाहिए. पहले ही लॉकडाउन में काम-धंधा सब बंद पड़ा है. लोगों के पास पैसों की कमी है.

ये भी पढे़ं-सीएम ने करनाल में कई परियोजनाओं का किया लोकार्पण, जिले को इकमो मशीन भी सौंपी

Last Updated : May 31, 2021, 12:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details