हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 15, 2023, 6:54 PM IST

ETV Bharat / state

Karnal Policeman Bribe Case: हरियाणा पुलिस को इन 3 फरार पुलिसकर्मियों की तलाश, सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

नशा तस्कर से रिश्वत लेने के मामले में फरार चल रहे तीन पुलिसकर्मियों (karnal policeman bribe case) पर इनाम घोषित किया गया है. यह पुलिसकर्मी पिछले एक महीने से फरार चल रहे हैं.

karnal policeman bribe case
हरियाणा पुलिस को इन 3 फरार पुलिसकर्मियों की तलाश

करनाल: हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट पुलिस लाइन करनाल की टीम ने 8 मई को कैथल निवासी सुलतान को थाना निगदू के एरिया से 995 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया था. इस टीम में शामिल एसआई चन्देश्वर, एसआई बलवान सिंह, एएसआई कृष्ण कुमार व सिपाही अजय कुमार ने आरोपी को फायदा पंहुचाने के लिए आरोपी के साथ मिलीभगत कर जब्त अफीम को महज 25 ग्राम दिखाया था और इसकी एवज में एक लाख 20 हजार रुपये लेने का सौदा तय हुआ था.

ये भी पढ़ें :करनाल आबकारी विभाग में रिश्वतखोरी का मामला, सीएम बोले - नहीं बचेगा कोई भी दोषी

टीम के पुलिस कर्मचारियों ने आरोपी के भाई से पचास हजार रुपये लेकर आरोपी से 447 ग्राम अफीम बरामद दिखा दी. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ और आरोपी के भाई नफे सिंह के बयान पर उपरोक्त चारों पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ रामनगर पुलिस थाना करनाल में 14 मई को भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें :करनाल एंटी करप्शन ब्यूरो की कार्रवाई: हांसी का इंस्पेक्टर 1 लाख की रिश्वत लेता रंगे हाथ गिरफ्तार


इस मामले में कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस ने 14 मई को एसआई चन्देश्वर पुत्र उदगार राय निवासी कमरोल (चंदौली) जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं करनाल पुलिस इस मामले में फरार चल रहे अन्य तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है. आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द सुनिश्चित करने के लिए पुलिस महानिरीक्षक करनाल सतेंद्र कुमार गुप्ता ने फरार तीनों आरोपियों पर पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

ये भी पढ़ें :Karnal Crime News: करनाल की पश्चिमी यमुना नहर में मिला महिला का शव, अभी तक नहीं हो पाई पहचान

करनाल में रिश्वत लेने का मामला में सब इंस्पेक्टर बलवान सिंह, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार और कांस्टेबल अजय कुमार फरार चल रहे हैं. पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों के संबंध में विश्वसनीय सूचना देने या इनकी गिरफ्तारी में सहयोग करने वाले व्यक्ति को घोषित नगद इनाम दिया जाएगा. इनके संबंध में पुलिस अधीक्षक करनाल के मोबाइल नंबर 9729990700, उप पुलिस अधीक्षक शहर के मोबाइल नंबर 9729990747 या थाना प्रबंधक रामनगर के मोबाइल नम्बर 972999026 पर सूचना दी जा सकती है. इसके अलावा करनाल पुलिस नियंत्रण कक्ष के नंबर 0184- 2208222, 23 पर भी सूचना दे सकते हैं. सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details