हरियाणा

haryana

नशे की लत को पूरा करने के लिए करता था चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, 4 बाइक बरामद

By

Published : Jul 15, 2022, 4:49 PM IST

एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम करनाल ने (Karnal police arrested thief) मोटरसाइकिल चोरी करने वाले चोर को गिरफ्तार किया है. एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने आरोपी को सेक्टर 16 से दबोचा है.

करनाल एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने बाइक चोर को किया गिरफ्तार, चोरी के 4 बाइक बरामद
करनाल एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने बाइक चोर को किया गिरफ्तार, चोरी के 4 बाइक बरामद

करनालः वाहन चुराने वाले गिरोह के खिलाफ करनाल एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने अभियान चला रखा है. पुलिस ने सेक्टर 16 से बाइक चुराने वाले आरोपी को गिरफ्तार (karnal police arrested bike thief) किया है. आरोपी शहर में चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने मोटरसाइकिल चोरी की अन्य वारदातों का भी खुलासा किया.

उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 3 और बाइक (stolen bikes recovered in Karnal) बरामद की हैं, जिसमें 1 बुलेट भी शामिल है. एंटी ऑटो व्हीकल थेफ्ट इंचार्ज रोहताश ने बताया की आरोपी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है और अभी वो जमानत पर बाहर आया हुआ था. एंटी व्हीकल थेफ्ट आरोपी से पूछताछ कर रही है और ये पता करने की कोशिश कर रही है कि अभी तक कितनी चोरी की वारदातों को आरोपी ने अंजाम दिया है.

पकड़ा गया चोर नशे का आदि है और लत के कारण ही चोरी करता है. आरोपी का नाम विशाल है और वो घरौंडा का (Gharaundha in Karnal) रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और उम्मीद जताई जा रही की वो अन्य सदस्यों के भी नाम बता सकता है जो चोरी की वारदातों में उसका साथ देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details