हरियाणा

haryana

शनिवार को करनाल जिले से 2 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने

By

Published : May 30, 2020, 10:33 PM IST

करनाल जिले में कोरोना वायरस के 50 मामले सामने आ चुके हैं. शनिवार को 2 नए कोरोना संक्रमित मिल हैं. उनके गृह क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर...

karnal coronavirus update
karnal coronavirus update

करनाल: शनिवार को करनाल जिले में कोरोना वायरस मरीजों का अर्धशतक लग गया है. कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या 50 हो गई है. जिनमें से अधिकतर दिल्ली एनसीआर से आए हुए लोग हैं.

करनाल में शनिवार को 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. पहला मामला दयाल पुरा गेट से आया है. यहां 40 साल के व्यक्ति को कोरोना वायरस हुआ है, जिसकी ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली की है. जो दिल्ली से आने के बाद सीधा टेस्ट करवाने के लिए अस्पातल गया था. फिलहाल उनके परिवार के सदस्यों को होम क्वारंटाइन कर दिया है.

करनाल जिले से 2 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने, देखें वीडियो

वहीं दूसरे केस में एक महिला कोरोना पॉजिटिव है, जो दिल्ली से आई थी, लेकिन पहले अपने घर जाती है. उसके बाद टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल. मंगल कॉलोनी के इलाके को कंटेनमेंट जोन बनाया जाएगा. इस महिला के परिवार के सदस्यों के भी टेस्ट लिए जाएंगे.

गौरतलब है कि करनाल जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 50 हो गई है. वहीं एक्टिव केस की संख्या 27 है. ठीक होकर अब तक 22 लो घर जा चुके हैं और कोरोना संक्रमित 1 व्यक्ति की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details