हरियाणा

haryana

करनाल में कोरोना का कहर जारी, शुक्रवार को 4 और मामले आए सामने

By

Published : May 29, 2020, 10:45 PM IST

करनाल जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी है. शुक्रवार को करनाल जिले से 4 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. अब करनाल में एक्टिव केसों की संख्या 23 हो गई है.

karnal coronavirus update
karnal coronavirus update

करनाल: जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या पर फिलहाल ब्रेक लगता नजर नहीं आ रहा है. शुक्रवार को भी करनाल में कोरोना वायरस के 4 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

ज़्यादा केस बाहर की ट्रैवल हिस्ट्री से जुड़े हुए हैं. शुक्रवार को जो 4 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं, उनमें 2 सदर बाजार इलाके के रहने वाले हैं. जो पेशे से बार्बर हैं और यूपी से करनाल आए थे.

बताया गया कि दोनों कोरोना संक्रमित पहले घर आते हैं, सामान रखते हैं और उसके बाद कोरोना जांच के लिए अस्पताल जाते हैं. वहीं दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग ने सदर बाजार इलाके में स्क्रीनिंग शुरू कर दी गई है.

करनाल में कोरोना का कहर जारी, शुक्रवार को 4 और मामले आए सामने

2 मामले दुपेड़ी गांव से सामने आए हैं. दोनों की ट्रेवल मुंबई बताई जा रही है. वहां भी स्क्रीनिंग करनी शुरू कर दी गई है और जो भी लोग इन 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए होंगे उनके भी सैंपल लिए जाएंगे.

अब करनाल जिले में कुल केस 46 हो गए हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 23 हो गई है, जबकि 22 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. प्रशासन लगातार उन लोगों से अपील कर रहा है जो रेड जोन एरिया से या फिर दिल्ली - NCR से आ रहे हैं, क्योंकि करनाल में आए हुए अधिकतर मामले बाहर से जुड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details