हरियाणा

haryana

तो इस शुभ दिन पर इनेलो करेगी अपने उम्मीदवारों का ऐलान, अभय चौटाला ने दिया ये बयान

By

Published : Sep 18, 2019, 10:47 PM IST

अभय चौटाला ने कहा कि अभी श्राद्ध चल रहे हैं. वैसे भी श्राद्ध में कोई शुभ काम नहीं किया जाता है और जो इस वक्त चुनावी घोषणा कर रहे हैं उन्हें सामाजिक ज्ञान नहीं होता है. इनेलो तो अपने उम्मीदवारों का ऐलान नवरात्रि जैसे शुभ वक्त में करेगी.

अभय चौटाला

करनाल:हरियाणा विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो गया है. सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हैं. वहीं सबसे पहले आम आदमी पार्टी और जेजेपी अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुके हैं. अब सभी की नजरें बीजेपी, कांग्रेस और इनेलो पर टिकी है कि आखिर ये तीनों पार्टियां कब अपने उम्मीदवारों का ऐलान करती हैं.

नवरात्रि पर इनेलो करेगी उम्मीदवारों का ऐलान
जब अभय चौटाला से पूछा गया कि इनेलो अपने उम्मीदवारों का ऐलान कब करेगी तो इस पर उन्होंने कहा कि अभी श्राद्ध चल रहे हैं. वैसे भी श्राद्ध में कोई शुभ काम नहीं किया जाता है और जो इस वक्त चुनावी घोषणा कर रहे हैं, उन्हें सामाजिक ज्ञान नहीं है. इनेलो तो अपने उम्मीदवारों का ऐलान नवरात्रि जैसे शुभ वक्त में करेगी.

जाट भवन में हुई इनेलो कार्यकर्ताओं की बैठक
बता दें कि जाट भवन में इनेलो कार्यकर्ताओं की मीटिंग आयोजित की गई थी. जिसमें हिस्सा लेने अभय चौटाला करनाल पहुंचे थे. वो 25 सितंबर को होने वाली चौधरी देवीलाल की जयंती पर कार्यकर्ताओं को कैथल आने का न्यौता देने आए थे. इस दौरान अभय चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किया.

नवरात्री पर इनेलो उम्मीदवारों का ऐलान

ये भी पढ़िए: भाजपा सरकार लाठी और गोली की सरकार है- भूपेंद्र सिंह हुड्डा

बीजेपी-कांग्रेस पर अभय का निशाना
अभय चौटाला ने कहा कि अभी कुछ दिनों तक बीजेपी 75 पार का नारा दे रही थी, लेकिन अब बीजेपी शांत हो गई है. इससे साफ है कि बीजेपी को भी विश्वास हो गया है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में उनकी हार निश्चित है. वहीं कांग्रेस की गुटबाजी पर निशाना साधते हुए अभय ने कहा कि कांग्रेस कई फाड़ है. तंवर, सैलजा और हुड्डा के अपने-अपने गुट हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details