हरियाणा

haryana

करनाल में बढ़ते कोरोना संक्रमण से मचा हड़कंप, जानें शुक्रवार को कितने नए मामले आए सामने

By

Published : Apr 9, 2021, 8:53 PM IST

करनाल में शुक्रवार को 288 नए कोरोना केस सामने आए. वहीं शुक्रवार को ठीक होने के बाद 275 कोरोना मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया.

Increasing Corona cases in Karnal, know how many new cases came
करनाल में बढ़ते कोरोना कहर से मचा हड़कंप, जानें कितने आए नए मामले

करनाल: जिले में एक बार फिर कोरोना ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. करनाल उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने सिविल सर्जन की रिपोर्ट के अनुसार बताया कि जिले में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से संदिग्ध कुल 280635 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए.

उपायुक्त ने बताया कि 280635 लोगों में से 261329 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब तक 16513 मामले पॉजिटिव मिले हैं. जिनमें से अब तक 178 मरीजों की मौत हो चुकी है. जिले में 2020 एक्टिव केस हैं और अब तक 14315 मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए हैं.

ये भी पढ़ें:क्या रोहतक में खत्म हो रहा है कोरोना वैक्सीन का स्टॉक ? यहां जानिए क्या है सच

उपायुक्त ने बताया कि जिले में शुक्रवार को 288 नए केस पॉजिटिव पाए गए. वहीं शुक्रवार को 275 मरीज ठीक हुए. उपायुक्त ने जिलावासियों से कहा कि वह जरूरी कार्य के लिए ही बाहर निकलें, मास्क का प्रयोग करें, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें और सेनेटाइजर का प्रयोग करें.

उपायुक्त ने स्पष्ट किया कि कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को लेकर प्रशासन सख्त है.उपायुक्त ने कहा कि जो व्यक्ति बिना मास्क के घर से बाहर निकलेगा उसका 500 रुपये का चालान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में भी बेकाबू हो रहा है कोरोना, अप्रैल में ऐसे पकड़ी रफ्तार

उपायुक्त ने नागरिकों से अपील की है कि उनके आसपास कोई ऐसा व्यक्ति मिले जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री बाहर की है. नागरिक तुरंत इसकी सूचना प्रशासन को दें. जिससे कि उसके स्वास्थ्य की जांच की जा सके. लक्षण पाए जाने पर कोविड-19 का टेस्ट किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details