हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 22, 2021, 7:15 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, एक की मौके पर मौत

हरियाणा के जिला करनाल (Karnal) में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई.

high-speed-tractor-crushed-two-bike-riders
तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला

करनाल:जिला करनाल के मुनक रोड पर बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि यहां ईंटों से भरे हुए तेज रफ्तार ट्रैकटर ट्राली ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचल दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया है, जिसे करनाल के कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं परिजन प्रदीप का कहना है कि आज घर मे जन्मदिन का फंक्शन है उस के लिए ही ये दोनों युवक समान लेने के लिए गांव से शहर जा रहे थे. तेज रफ्तार ट्राली ने इन्हें कुचल दिया. इस हादसे में 21 वर्षीय अंकित की मौत हो गई, जो फंक्शन के लिए अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था.

आसपास के लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली काफी तेजी से आ रही थी. जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है. आपात कालीन सेवा डायल-122 में तैनात पुलिस कर्मी चरण सिंह का कहना है कि जैसे ही उन्हें डायल-112 पर सूचना मिली, वो मौके पर पहुंचे. इस दर्दनाक हादसे में एक की मौत हो चुकी थी. नजदीकी पुलिस स्टेशन को सूचित कर दिया गया है. ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा.

ये पढ़ें-हरियाणा में भयानक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details