हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल: वीडियो वायरल मामले में महिला आयोग ने लिया संज्ञान, पुलिस ने 7 को किया गिरफ्तार

करनाल से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें गांव दनियालपुर के लोगों ने एक लड़का-लड़की का मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया था. अब इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है वहीं हरियाणा महिला आयोग ने भी इस मामले में संज्ञान लिया है.

By

Published : Aug 23, 2019, 9:16 PM IST

वीडियो वायरल मामले में महिला आयोग ने लिया संज्ञान

करनाल: बीते दिनों करनाल से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दो प्रमियों को गांव वालों ने मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया. इस वीडियो से ये सामने आया कि कैसे यहां समाज के कुछ लोगों का अपना कानून है. अब पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए पीड़ित युवक की शिकायत पर गांव के कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और करीब 7 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

वीडियो वायरल मामले में महिला आयोग ने लिया संज्ञान, देखें वीडियो

वहीं वीडियो का संज्ञान महिला आयोग हरियाणा ने भी लिया जिसके बाद हरियाणा महिला आयोग की मेंबर नर्मता गौड़ करनाल पहुंची और गांव में जाकर सभी से बातचीत कर पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता की. नर्मता गौड़ ने कहा किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है.

उन्होंने कहा कि गांव और पंचायत की छवि इस मामले की वजह से खराब हुई है और हम कोशिश करेंगे कि लोग समझे और ऐसे मामले पुलिस को बताएं. साथ ही नर्मता गौड़ ने कहा कि शादीशुदा होने के बाद महिला का प्रेम प्रसंग युवक के साथ था तो ये गलत है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम खुद उन्हें सजा देने लग जाएं.

उन्होंने कहा कि हमने इस मामले के ऊपर नजर बनाई हुई है और पीड़ित को पुलिस सुरक्षा दी गई है. साथ ही कई आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है. पीड़ित महिला अपने गांव झारखंड चली गई है और इसे बुलाया गया है ताकि उससे बातचीत की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details