हरियाणा

haryana

करनाल में गुरुवार को फिर सामने आए कोरोना संक्रमित पांच मामले

By

Published : May 28, 2020, 10:20 PM IST

करनाल जिले में गुरुवार को 5 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. एक 10 साल की बच्ची में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर...

gurugram coronavirus update
gurugram coronavirus update

करनाल: जिले से गुरुवार को 5 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. डीसी निशांत कुमार यादव ने बताया कि अधिकतर कोरोना संक्रमित लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली से है.

डीसी निशांत कुमार यादव ने बताया कि करनाल जिले में अब तक 43 पॉजिटिव केसों में से 24 व्यक्ति ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 1 व्यक्ति की मृत्यु हुई है. अब करनाल जिले में 18 केस एक्टिव हैं.

करनाल में गुरुवार को फिर सामने आए कोरोना संक्रमित पांच मामले, देखें वीडियो

उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है. इससे बचाव के लिए कोविड-19 की गाइडलाइन की अनुपालना अवश्य करें. अगर किसी भी व्यक्ति की ट्रेवल हिस्ट्री है वो छुपाए नहीं, सीधा जाकर पहले कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में अपना टेस्ट करवाए.

हरियाणा में गुरुवार को रिकॉर्ड 123 नए मामले आए सामने, एक्टिव केस 600 के पार

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार का लॉकडाउन 4 में छूट देना भारी पड़ता नजर आ रहा है. लॉकडाउन में छूट के बाद राज्य में लगातार तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. गुरुवार को हरियाणा में रिकॉर्ड 123 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 1504 हो गई है. इसमें से 881 ठीक हो गए हैं. एक्टिव केस 604 हैं. जिनका इलाज किया जा रहा है. कोरोना संक्रमित 19 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details