हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल: लड़की ने नहर में लगाई छलांग, तलाश जारी

नहर में पानी बहुत ज्यादा है और पानी का बहाव भी तेज है जिसके कारण अभी तक भी लड़की का कोई अता पता नहीं मिला है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लड़की की तलाश जारी है.

By

Published : Aug 6, 2019, 6:29 PM IST

लड़की ने नहर में लगाई छलांग

करनाल:करनाल के उचाना गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 44 स्थित पश्चिमी नहर में एक लड़की ने संदिग्ध परिस्थितियों में छलांग दी. बरसात के कारण नहर में पानी बहुत ज्यादा था और पानी का बहाव भी तेज था. जिसके कारण अभी तक लड़की का कुछ पता नहीं चल पाया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल लड़की की तलाश जारी है.

लड़की ने नहर में लगाई छलांग

स्कूटी पर आई थी लड़की

जानकारी के मुताबिक लड़की स्कूटी पर आई और स्कूटी को नहर के पास फलों की रेहड़ी पर छोड़ा और रेहड़ी वाले को 100 रुपये ऑफर किए और कहा मेरी सहेली ये स्कूटी ले जाएगी इसका ध्यान रखना, लेकिन रेहड़ी वाले ने रुपये नहीं लिए जिसके बाद पता चला कि लड़की नहर में कूद गई है.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ः बीजेपी विधायक दल की बैठक आज, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा!

लड़की की तलाश जारी

सदर थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि लड़की द्वारा पश्चिमी नहर में छलांग लगा दी गई है जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की. प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि मौके से स्कूटी मिली है, जिस पर लड़की सवार हो कर आई थी और वो स्कूटी भी उसकी अपनी नहीं है.

स्कूटी को पास की फलों की रेहड़ी पर खड़ा किया नहर में कूद गई. पास ढाबे में काम करने वाले 2 युवकों ने लड़की को मौके पर ढूंढने की कोशिश भी की लेकिन पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण लड़की नहीं मिल पाई. अभी लड़की की तलाश जारी है. परिजनों को जानकारी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details