हरियाणा

haryana

करनाल: बाइक चोरी करने वाले 4 युवकों को 35 बाइक के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 22, 2019, 11:26 PM IST

करनाल सीआईए की एंटी थेफ्ट शाखा ने बाइक चोरी करने वाले दो गिरोहों के 4 युवकों को 35 बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पकड़े गए बाइक चोरों को अदालत में पेश कर डिमांड पर लेगी. पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवकों पर पहले से चोरी के कई मामले दर्ज हैं.

4 युवकों को 35 बाइक के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

करनाल:सीएम सिटी में पुलिस की नाक में दम करने वाले बाइक चोर को पकड़ने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस की एंटी थेफ्ट शाखा ने बाइक चोरी के दो गिरोहों के 4 युवकों को 35 चोरी की बाइक के साथ पकड़ा है. पुलिस गिरफ्तार किये गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी.

करनाल से बाइक चोरी कर अन्य राज्यों में बेचते हैं
सीआईएवन इंचार्ज दीपेंद्र राणा ने बताया कि ये चोर हमारे जिले और आस पास के जिलों से मोटरसाईकील चोरी करते थे और उसे यूपी में बेच देते थे. उन्होंने बताया कि ये करनाल में ही रहकर वारदात को अंजाम देते थे. राणा ने बताया कि ये दो अलग-अलग गैंग के युवक हैं.

4 युवकों को 35 बाइक के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें: 9 लग्जरी गाड़ियों के साइड मिरर तोड़कर फरार हुए चोर, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे युवक
दीपेंद्र राणा ने बताया कि गिरफ्तार युवक हमारे शहर में ही रहकर वारदात को अंजाम देते थे. जब हम उनपर रेड मारी तब उनके पास से हमें एक अवैध हथियार बरामद हुआ है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी वारदात को अंजाम देने वाले थे.

पुलिस के ट्रैप में फंस गए युवक
राणा ने बताया कि हमने कुछ दिन मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सदस्य को पकड़े थे. उस युवक को रिमांड पर लेकर पूछताछ किए तो उस युवक ने हमें कुछ और अपने साथियों के बारे में बताया. जिसके बाद हमने उसके बताये हुए लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किये गए युवकों के पास से करनाल और आसपास जिलों के 35 मोटर बाइक बरामद हुए. जिसके बाद हम उन युवकों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details