हरियाणा

haryana

करनाल: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर पहुंचे करनाल, रविदास समाज के लोगों को दिया समर्थन

By

Published : Sep 15, 2019, 11:56 PM IST

करनाल में धरने पर बैठे रविदास समाज के लोगों से मिलने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और साथ ही कांग्रेस में चल रही गुटबाजी को नकारा.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर पहुंचे करनाल, रविदास समाज के लोगों को दिया समर्थन

करनाल: पिछले कई दिनों से करनाल में धरने पर बैठे रविदास समाज के लोगों से मिलने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर पहुंचे. दरअसल दिल्ली में तोड़े गए रविदास मंदिर को लेकर करनाल में पिछले कई दिनों से रविदास समाज के लोगों का धरना चल रहा है. अशोक तंवर ने धरने पर पहुँच कर अपना समर्थन दिया और साथ ही भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

तंवर ने कहा कि मंदिर के दस्तावेज हमारे पास हैं लेकिन फिर भी मंदिर तोड़ दिया गया और प्रदर्शन कर रहे कई बच्चों को गिरफ्तार कर लिया गया. अशोक तंवर ने कहा कि हालंकि मामला कोर्ट में चल रहा है और हमें विश्वास है हमारा मंदिर वहीं बनेगा.

वहीं तंवर ने हुड्डा और सैलजा के साथ मिलकर चलने पर कहा कि जिसने जितना साथ दिया है, मैं भी उतना ही साथ दूंगा और वैसे भी मैं अपना काम कर रहा हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है, आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ प्रदेश और देश में उभर कर सामने आएगी.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर पहुंचे करनाल, रविदास समाज के लोगों को दिया समर्थन

एक सवाल के जवाब में तंवर ने कहा कि मेरा कोई गुट नहीं है, मेरा कांग्रेस गुट है, जिसका साथ कुछ लोगों ने नहीं दिया. जो गुटों में बटे लोग थे अगर मेरा साथ देते तो लोकसभा की दस की दस सीटें पहले जीत जाते. तंवर ने कहा कि लोकसभा का जितने लोगों ने चुनाव लड़ा है, उनको विधानसभा नहीं लड़ना चाहिए. वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा रोहतक में की गयी घोषणाओं पर तंवर ने कटाक्ष किया और कहा कि वह कोई घोषणा पत्र नहीं था, घोषणा पत्र विचार करके तैयार होता है.

हालंकि हरियाणा में कांग्रेस आपस में मिलकर चलने की बात करती है लेकिन आज मीडिया से करनाल में रूबरू हुए अशोक तंवर के जवाब हरियाणा कांग्रेस में अभी भी चल रही गुटबाजी को साफ जाहिर करते हैं.
ये भी पढ़ें: अशोक अरोड़ा कांग्रेस में हुए शामिल, ईटीवी भारत की खबर पर लगी मुहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details