हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल: बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे खाद्य आपूर्ती मंत्री कर्णदेव कम्बोज

8 सितंबर को होने वाली रैली को लेकर करनाल में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में खाद्य आपूर्ती मंत्री कर्णदेव कम्बोज भी पहुंचे. इस दौरान जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में पहुंच कर रैली को सफल बनाने के लिए कहा.

By

Published : Sep 5, 2019, 11:38 PM IST

कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे कर्णदेव कम्बोज

करनाल:मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन 8 सितंबर को रोहतक में होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचेंगे. उसी कार्यक्रम को लेकर करनाल के निजी पैलेस में बीजेपी कार्यकर्ताओं का आयोजन किया गया. जिसमें करनाल के चारों विधानसभाओं के विधायक, जिला अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. कार्यक्रम में खाद्यपूर्ती मंत्री कर्ण देव कंबोज भी मौजूद थे.

कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे कर्णदेव कम्बोज
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कंबोज ने कहा रैली को सफल बनाने के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में पहुंचने की जरुरत है. वहीं उन्होंने कहा कि हमारे 20 हजार के करीब पन्ना प्रमुख भी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे.


कर्ण देव कंबोज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुमारी शैलजा को हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है यह उनका अंदरुनी मामला है. पार्टी में एसे बदलाब चलते रहते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाल इस समय बहुत बुरा है. उनके पल्ले कुछ भी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details