हरियाणा

haryana

By

Published : May 24, 2023, 5:08 PM IST

ETV Bharat / state

मड़ौली गांव के गंदे नाले में मिला फूड डिलीवरी ब्वॉय का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बुधवार को फूड डिलीवरी ब्वॉय का शव गंदे नाले में मिला. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

delivery boy death in karnal
delivery boy death in karnal

करनाल: जड़ौली गांव करनाल में गंदे नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया. युवक की पहचान कपिल के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 28 साल के करीब बताई जा रही है. कपिल के परिजनों ने बताया कि रोजाना की तरह वो मंगलवार को घर से गया था, लेकिन देर रात तक भी घर नहीं लौटा.

जब परिजनों ने कपिल के दोस्तों को फोन कर उसके बारे पूछा तो उन्होंने भी कपिल के बारे में कोई जानकारी ना होने की बात कही. इसके बाद परिवार के लोगों ने कपिल को ढूंढना शुरू कर दिया. सुबर परिजनों को सूचना मिली कि कपिल का गांव में ही गंदे नाले में मिला है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नाले से बाहर निकलवाया. मृतक के परिजनों ने बताया कि कपिल के पिता की कुछ साल पहले ही मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- Road Accident in Mewat: मेवात में सड़क हादसे में महिला की मौत, दुर्घटना के बाद डंपर चालक फरार

परिवार का खर्च चलाने के लिए कपिल जोमैटो कंपनी में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था. कपिल के घर में कपिल और उसकी मां रहती थी. जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की तरफ से सूचना मिली थी कि कपिल नाम के युवक का शव गंदे नाले से मिला है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भेजा. शुरुआती जांच में शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं मिले हैं. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद युवक की मौत की असली वजहों का पता चल पाएगा. जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details