हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल में दो पेट्रोल पंप पर फायरिंग, दो लोग घायल

हरियाणा के करनाल में लूटेरे ने दो प्रेट्रोल पंप पर लूट करने के इरादे से फायरिंग कर (firing at petrol pumps in Karnal)पूरे इलाके में सनसनी फैली दी. वहीं बताया जा रहा है कि फायरिंग में दो लोग घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिसन ने सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिया है.

By

Published : Nov 29, 2022, 10:55 PM IST

Firing case at petrol pump in karnal
Firing case at petrol pump in karnal

करनाल:हरियाणा के करनाल में मेरठ रोड पर एक लुटेरे ने दो पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर सनसनी फैला दी. सीएम सिटी में हुई इस घटना से पेट्रोल पंप (Firing case at petrol pump in karnal) संचालकों में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि एक सेल्समैन के कंधे पर गोली लगी है और एक ट्रक ड्राइवर को भी गोली लगी है. जिनको करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है.

जानिए पूरा मामला: बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को स्कूटी पर सवार इस नकाबपोश लुटेरे ने दो पेट्रोल पंप पर (Firing case at petrol pump) फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. लुटेरा लूट के इरादे से इन पेट्रोल पंपों पर पहुंचा था. बताया जा रहा है कि पहले इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर भी ये लूटेरा पहुंचा.

जहां उसने लूट के इरादे से फायरिंग शुरू कर दी लेकिन जब कैश नही मिला तो वह फायरिंग (Firing case at petrol pump) करता हुआ मौके से फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार यहां एक ट्रक चालक को गोली लगी है. इसके बाद लुटेरा आधा किलोमीटर दूर एक दूसरे पेट्रोल पंप पर पहुंचता है जहां पर वह फायरिंग शुरू कर देता है.

ये भी पढ़ें- पलवल में में तीन निजी स्कूलों की मान्यता रद्द, कई पर लटकी तलवार, जानिए पूरा मामला

लुटेरे ने महाराजा फ्यूल सेंटर करनाल के इस पेट्रोल पंप पर गल्ले को खंगाला और फायरिंग (Firing at petrol pump) करने के बाद यहां से फरार हो गया. गल्ले में कितना कैश था इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. फायरिंग की घटना ने सीएम सिटी में सनसनी फैला दी. पुलिस और सीआईए की टीम तुरंत हरकत में आ गई. मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाए और सीसीटीवी कैमरों को खंगाला.

ये भी पढ़ें-भिवानी में ड्रीम-11 के नाम पर ठगी, 1 करोड़ जिताने का झांसा देकर 1 लाख ठगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details