हरियाणा

haryana

करनाल के नेहरू प्लेस स्थित पुष्पांजलि आर्ट एंपोरियम में लगी भयंकर आग, मची अफरा-तफरी

By

Published : Oct 29, 2019, 11:48 PM IST

करनाल के नेहरू प्लेस स्थित पुष्पांजलि आर्ट एंपोरियम में लगी भीषण आग लग गई. करीब एक दर्ज दमकल विभाग की गाडियों ने आग पर काबू पाया.

fire in karnal market

करनाल: नेहरू प्लेस स्थित आर्ट गैलरी में अचानक आग लग गई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. तीसरी मंजिल पर लगी आग धीरे-धीरे दूसरी मंजिल और फिर पहली मंजिल तक पहुंच गई.

मौके पर जुटी लोगों की भीड़
आग को लगती देख भारी संख्या में लोगों की भीड़ वहां इकट्ठी हो गई. इसी दौरान दमकल विभाग को आग की सूचना दी गई. सूचना पाकर दमकर विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने में लग गई.

करनाल के नेहरू प्लेस स्थित पुष्पांजलि आर्ट एंपोरियम में लगी भयानकर आग

करीब दर्जन गाड़ियों ने पाया आग पर काबू
आग इतनी भयंकर थी कि करीब आधा दर्जन गाड़िया आग बुझाने में नाकामयाब रही. फिर दमकर विभाग ने तुरंत और गाडियों को मौके पर बुला लिया. इस आग को बुझाने में करीब एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां लग गई. कई घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

आग बुझाने में लगा दमकल विभाग
आग इतनी भयानक थी कि तीसरी मंजिल से लगती हुई दूसरी और फिर पहली मंजिल पर पहुंच गई. इसलिए दमकल विभाग को आग बुझाने में काफी मेहनत करनी पड़ी. इस आग में किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है. फिलहाल दमकल विभाग बिल्डिंग की जांच करने में जुटा हुआ है.

ये भी पढ़ें:-उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, दिल्ली में हुई शिष्टाचार मुलाकात

आग लगने के कारणों का नहीं चला पता
आग लगने के कारणों का अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है, लेकिन मार्केट के प्रधान कृष्ण लाल तनेजा ने का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है. फिलहाल पुलिस प्रशासन मामले की जांच में लगा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details