हरियाणा

haryana

करनाल के एक कोविड अस्पताल में आग लगने से मचा हड़कंप, दमकल विभाग ने समय रहते आग पर पाया काबू

By

Published : May 12, 2021, 6:09 PM IST

करनाल के एक निजी अस्पताल की दूसरी मंजिल पर शॉट सर्केट होने की वजह से आग लग गई. गनिमत रही की दमकल विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया और कई लोगों की जान बच गई.

Hr_kar_04_covid_hospital_me_aag_pkg_7204690.mp4
करनाल के एक कोविड अस्पताल में आग लगने से मचा हड़कंप, दमकल विभाग ने समय रहते आग पर पाया काबू.mp4

करनाल:मंगलवार रातएक निजी अस्पताल में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी ने बताया कि बिजली की तारों में हुए शॉट सर्केट की वजह से आग लगी है. उन्होंने बताया कि अस्पताल की दूसरी मंजिल पर काफी कूड़ा और अन्य सामान पड़ा रहता है और शॉट सर्केट की वजह से उसमें आग लग गई थी. गनिमत ये रही की इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है लेकिन जिस जगह आग लगी वहां कई मरीज भर्ती थे.

करनाल के एक कोविड अस्पताल में आग लगने से मचा हड़कंप, दमकल विभाग ने समय रहते आग पर पाया काबू.mp4

ये भी पढ़ें:करनाल: रुकनपुर गांव में तूड़ी के कूपों और गोबर के उपलों में लगी आग

वहीं जमकल विभाग के कर्मचारी ने बताया कि हमें जैसे ही सूचना मिली कि करनाल के एक निजी अस्पताल की दूसरी मंजिल में आग लग गई है तो तभी हम फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां लेकर यहां पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ें:मकान खरीदने के लिए संदूक में रखे थे 3 लाख रुपये, शॉर्ट सर्किट से आग लगी और राख हो गई नकदी

बता दें कि इस अस्पताल में अन्य मरीजों के साथ-साथ काफी संख्या में कोरोना के मरीज भी भर्ती है लेकिन किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. दमकल विभाग द्वारा तुरंत की गई कार्रवाई से आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया जिससे काफी मरीजों की जान बचाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details