हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 8, 2019, 8:41 PM IST

ETV Bharat / state

करनाल: प्रदेश भर के कर्मचारी राज्य स्तरीय आक्रोश रैली में हुए शामिल, सरकार के खिलाफ भरी हुंकार

प्रदेश भर के कर्मचारियों ने अपनी मांगों के लेकर सरकार के खिलाफ करनाल के सेक्टर 12 में आक्रोश रैली किया और रैली के माध्यम से अपनी मांगों को पूरा करने के लिए सरकार को आचार संहिता लगने से पूर्व तक की मोहलत दी.

प्रदेश भर के कर्मचारी राज्य स्तरीय आक्रोश रैली में हुए शामिल

करनाल: सर्व कर्मचारी संघ के आह्वान पर सीएम सिटी करनाल के सेक्टर 12 में प्रदेश भर के कर्मचारी राज्य स्तरीय आक्रोश रैली में शामिल हुए. इस रैली के माध्यम से कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ हुंकार भरी. कर्मचारियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव 2014 में बीजेपी ने अपनी घोषणा पत्र में कर्मचारियों के लेकर जो वादे किए थे, उन्हें आज तक नहीं पूरा किया गया. जिसके चलते अपनी मांगों को लेकर कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया. कर्मचारियों ने सरकार से उनकी मांगें आचार संहिता लगने से पूर्व पूरा करने की मांग की है.

कर्मचारियों की मांगें

आक्रोश रैली के माध्यम से कर्मचारियों ने सरकार को चेताया कि सरकार कर्मचारियों से किया हुआ वादा पूरा करे, नहीं तो कर्मचारी चुप नही बैठेंगे. कर्मचारियों की मांगें जैसे सभी प्रकार के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करना, पुरानी पेंशन बहाल करना, पंजाब के समान वेतनमान देना, बिजली, शिक्षा जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी आदि विभागों में लागू की जा रही जन एवं कर्मचारी विरोधी नीतियों पर रोक लगाने की मांग.

प्रदेश भर के कर्मचारी राज्य स्तरीय आक्रोश रैली में हुए शामिल, सरकार के खिलाफ भरी हुंकार

ये भी पढ़ें: झज्जर: आर-पार की लड़ाई के मूड में रोडवेज कर्मचारी, सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप

सरकार को चेताया

इन सभी मांगों के लेकर कर्मचारियों ने सरकार को चेताया है कि अगर उनकी मांगें नहीं पूरी की गईं तो सरकार का विरोध और बड़े स्तर पर करेंगे. कर्मचारियों ने कहा कि आचार संहिता लगने से पहले सरकार अपने वादे सरकार पूरी कर दें नहीं तो ब्लॉक लेवल और डिस्टिक लेवल पर लोगों के बीच में जाकर सरकार की जन विरोधी नीतियों की पोल खोलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details