हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल: फिर उतरे सड़कों पर कंप्यूटर टीचर्स, सीएम कैम्प कार्यालय का किया घेराव

हरियाणा के कंप्यूटर टीचर एक बार फिर अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतर चुके हैं. मंगलवार को उन्होंने सीएम कैप्म कार्यालय का घेराव किया, जिस दौरान पुलिस ने बेरिकेडिंग लगाकर प्रदर्शन कर रहे अध्यापकों को रोक दिया.

By

Published : Aug 14, 2019, 7:51 AM IST

कंप्यूटर टीचर्स ने किया प्रदर्शन

करनाल: मंगलवार को हरियाणा प्रदेश के राजकीय विद्यालय में पिछले 6 वर्षों से कार्यरत कंप्यूटर शिक्षक करनाल करण पार्क में इकट्ठा हुए और अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करते हुए शिक्षकों ने मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरिंदर सिंह के घर का घेराव किया.

कंप्यूटर टीचर्स ने किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

इनका कहना है कि 24 जुलाई 2019 को सीएम हाउस चंडीगढ़ में कंप्यूटर टीचर्स के प्रतिनिधिमंडल की माननीय मुख्यमंत्री से मीटिंग हुई थी. जिसमें उन्होंने कंप्यूटर टीचर्स की आधिकारिक मीटिंग करवाने के साथ-साथ मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया था. लेकिन आज तक ना तो आधिकारिक मीटिंग के कोई दिशा-निर्देश आए हैं और ना ही मांगों को पूरा करने के लिए कोई कदम उठाया गया है.

बता दें कि प्रदर्शन कर रहे कंप्यूटर शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन भी सौंपा है. वहीं डिस्ट्रिक्ट मैजिस्ट्रेट ने मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरजीत से चंडीगढ़ सीएम हाउस में बुधवार को कंप्यूटर शिक्षकों की 5 सदस्य कमेटी की मीटिंग करवाने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details