हरियाणा

haryana

करनाल: किसानों के विरोध से बचने के लिए समय से 2 घंटे पहले ही कार्यक्रम में पहुंच गए सीएम मनोहर लाल

By

Published : Jun 5, 2021, 11:36 AM IST

Updated : Jun 5, 2021, 12:34 PM IST

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का 10 बजे करनाल में कार्यक्रम था. लेकिन सीएम 2 घंटे पहले ही आ गए. सीएम के कार्यक्रम में फेरबदल किसानों के विरोध के चलते किया गया.

CM manohar
CM manohar

करनाल:मुख्यमंत्री मनोहर लाल में किसानों का डर साफ दिखाई दे रहा है. आज विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर सीएम मनोहर लाल का करनाल में सुबह 10 बजे कार्यक्रम था. लेकिन सीएम मनोहर लाल 2 घंटे पहले यानी 8 बजे ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए. मीडियाकर्मियों को भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की कोई सूचना नहीं दी गई थी. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि मुख्यमंत्री भी इस समय किसानों से बचते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढे़ं-टोहाना में आज किसान देंगे गिरफ्तारी, RAF के साथ पुलिस फोर्स की 20 कंपनियां तैनात

पुलिस प्रशसान ने सीएम मनोहर लाल की सुरक्षा का खास ध्यान दिया. जब सीएम मनोहर लाल से इस बारे में पूछा गया कि आखिर कार्यक्रम तय समय से पहले क्यों हुआ? तो सीएम ने जवाब दिया कि प्रशासन के कहने पर ही सब कुछ किया जाता है. जो समय प्रशासन ने दिया वो उस समय कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए. बता दें कि प्रशासन की ओर मुख्यमंत्री की सुरक्षा में रेपिड एक्शन फोर्स को भी तैनात किया गया.

क्लिक कर देखें वीडियो.

किसान देंगे गिरफ्तारी, क्या बोले सीएम?

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि किसान जो भी कार्य करें वो कानून व्यवस्था में रह कर करें. किसान लॉ एंड ऑर्डर को खराब ना करें. उन्होंने कहा कि हिंसा नहीं होनी चाहिए. शांतिपूर्वक प्रदर्शन को हम नहीं रोकेंगे. लेकिन अगर कहीं लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बिगड़ती है तो उसको संभालने के लिए जो करना होगा वो करेंगे.

ये भी पढे़ं-सुस्त पड़े किसान आंदोलन में जान फूंकने की तैयारी, देश के साढ़े 6 लाख गांवों में किसान इस रणनीति से करेंगे काम

Last Updated : Jun 5, 2021, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details