हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 3, 2023, 12:12 PM IST

ETV Bharat / state

दो दिन करनाल में रहेंगे सीएम मनोहर लाल, जनता से होंगे रूबरू, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार और रविवार को दो दिन अपने गृह जिले करनाल में रहेंगे. इस दौरान वो कई कार्यक्रमों के जरिए लोगों से रूबरू होंगे.

cm manohar lal on karnal tour
cm manohar lal on karnal tour

करनाल: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शनिवार और रविवार को दो दिन करनाल में रहेंगे. इन दो दिनों में सीएम जनसभा कर लोगों से रूबरू होंगे. आने वाले चुनाव को लेकर वो जनता की नब्ज टटोलने का काम करेंगे. सीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है. जहां पर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम तय किए गए हैं. वहां पर भारी पुलिस बल को भी तैनात किया गया है, ताकि कोई भी स्वार्थी तत्व कार्यक्रम में हंगामा ना खड़ा कर दे.

वहीं जिले में कुछ कार्यक्रम भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा भी आयोजित किए गए हैं. जहां पर मुख्यमंत्री कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. इन कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री पार्टी के कार्यकर्ता, शक्ति केंद्र प्रमुख से मुलाकात करेंगे और उनके साथ सहभोज करेंगे. वहीं मुख्यमंत्री का एक कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय कमल कमल में भी रखा गया है. यहां पर वो कार्यकर्ताओं से आने वाले चुनाव को लेकर विचार-विमर्श करेंगे.

वहीं मुख्यमंत्री अपने इस कार्यक्रमों के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलकर पार्टी को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर कार्यक्रम करने के लिए भी बात करेंगे, ताकि पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूती मिले और आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा में जीत हो सके. बता दें कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के कई जिलों में जनसंवाद कार्यक्रम चलाए हुए थे. जिसमें वो जिले की जनता से सीधा संवाद करते थे.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री मनोहर लाल को ग्रामीणों ने घेरा, बोले- घर से नहीं निकलने देंगे, भारी पुलिस बल तैनात, जानिए पूरा मामला

कई जनसंवाद कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री का विरोध देखने को मिला. जिसके चलते शनिवार और रविवार के कार्यक्रम में भारी पुलिस बल तैनात किया गया हैं, ताकि कार्यक्रम को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न किया जा सके. वहीं पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन भी मुख्यमंत्री के दो दिवसीय दौरे को लेकर पूरे तरीके से सचेत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details