हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 3, 2022, 10:08 AM IST

ETV Bharat / state

सीएम मनोहर लाल का करनाल दौरा, करोड़ों के विकास कार्यों का करेंगे शिलान्यास

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार को करनाल के दौरे पर (Manohar Lal Khattar in Karnal) रहेंगे. इस दौरान सीएम मनोहर लाल करनाल स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत करोड़ों के विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे.

Manohar Lal Khattar in Karnal
Manohar Lal Khattar in Karnal

करनाल: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार को अपने गृह जिले के दौरे पर (Manohar Lal Khattar in Karnal) रहेंगे. जिसके चलते जिले में पूरी तैयारियां कर ली गई है. दरअसल सीएम मनोहर लाल करनाल में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत विकास कार्यों का शिलान्यास करने के लिए करनाल आएंगे. जिसके लिए उपायुक्त अनीश यादव व पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया ने शनिवार को पंचायत भवन स्थित कार्यक्रम स्थल का दौरा किया.

उपायुक्त अनीश यादव व पुलिस अधीक्षक गंगाराम ने सीएम के दौरे को देखते हुए और कार्यक्रम को शानदार रूप देने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान इंद्री के एसडीएम सुमित सिहाग, नगर निगम के ईओ देवेन्द्र नरवाल, बीडीपीओ नरेश शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. उपायुक्त अनीश यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा करनाल नगर निगम क्षेत्र के गांव कैलाश में करीब 14 करोड़ 4 लाख रुपये की लागत से बनने वाले हॉकी स्टेडियम के निर्माण कार्य का शिलान्यास (foundation stone for development works in Karnal) किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़ पर पंजाब का फैसला निंदनीय, हरियाणा के लोगों से माफी मांगे केजरीवाल और भगवंत मान- CM मनोहर

इसके अलावा स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट (Karnal smart city project) के तहत स्मार्ट गांव फूसगढ़ में करीब 3 करोड़ 70 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़कों व नालियों के निर्माण कार्य, करीब 4 करोड़ 8 लाख रुपये की लागत से ताऊ देवी लाल चौक से महाराणा प्रताप चौक तक सड़क के पुनर्निर्माण कार्य, करीब 5 करोड़ 83 लाख रुपये की लागत से सेक्टर 32 व 33 में पार्कों के निर्माण कार्य तथा करीब 3 करोड़ 78 लाख रुपये की लागत से सरदार मिल्खा सिंह स्टेडियम में सामुदायिक केन्द्र, चारदीवारी, द्वार एवं योग-शैड के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया जाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details