हरियाणा

haryana

करनाल में सक्रिय हुए चोर, रात के समय होंडा सिटी गाड़ी चुराकर फरार

By

Published : Oct 27, 2020, 9:30 PM IST

Updated : Oct 27, 2020, 10:28 PM IST

करनाल के सैक्टर 9 में एक घर के बाहर से 2 चोर होंडा सिटी गाड़ी चुराकर रात के समय फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

Burglars steal Honda City car in karnal
Burglars steal Honda City car in karnal

करनाल: सीएम सीटी में चोरों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. करनाल में चोर सक्रिय होते ही जा रहे हैं. शहर के सैक्टर 9 में एक घर के बाहर से 2 चोर होंडा सिटी गाड़ी चुराकर रात के समय फरार हो गए.

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामले की तफ्तीश की. बता दें कि करनाल में चोरों का आतंक से लोगों का जीना मुश्किल होने लगा है. शातिर चोर, करनाल के अलग अलग सेक्टर में जाकर बड़ी गाड़ियों, दुकानों और घरों को अपना निशाना बना रहे हैं. ताजा मामले में सीसीटीवी कैमरे में 2 चोर दिख रहे हैं, जो बड़े ही शातिराना तरीके से गाड़ी को लेकर फरार हो गए.

करनाल में चोर हुए सक्रिय, देखें वीडियो

सैक्टर 9 में एक घर के बाहर हौंडा सिटी गाड़ी खड़ी थी. 2 चोर गाड़ी पर सवार होकर आए और होंडा सिटी कार का ताला तोड़ा. एक चोर ने गाड़ी के अंदर बैठ गाड़ी को सीधा किया और दूसरे चोर ने उसकी मदद की. जब गाड़ी सीधी हो गई तो गाड़ी को लेकर फरार हो गए. पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- पानीपत: महिला पर एसिड अटैक करने वाले बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज जारी

Last Updated : Oct 27, 2020, 10:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details