हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पहली सरकारों ने गरीबों को लूटने का काम कियाः बीजेपी विधायक

लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद बीजेपी अब हरियाणा में होने वाले आगामी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए चुनावी मैदान में उतर गई है. पानीपत ग्रामीण से बीजेपी विधायक महिपाल ढांडा ने आगामी विधानसभा चुनाव में 70 सीटें जीतने का दावा किया है.

By

Published : Jun 3, 2019, 11:14 PM IST

विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने शुरू की तैयारी

करनाल:लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद बीजेपी पूरी तरह गदगद दिखाई दे रही है. 6 जून को मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल की नई अनाज मंडी में होने वाली जनसभा में शिरकत करेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश भर में जनसभाओं के माध्यम से धन्यवाद दौरे कर रहे हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो

इस दौरान सीएम मनोहर लाल कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने का मंत्र भी देंगे. इन तमाम तैयारियों को लेकर करनाल के PWD रेस्ट हाउस में बीजेपी की ओर से सोमवार को एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में विधायक और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के OSD अमरेन्द्र सिंह समेत बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पानीपत ग्रमीण से बीजेपी विधायक महिपाल ढांडा ने आगामी विधानसभा चुनाव में 70 सीटें जीतने का दावा किया. साथ ही उन्होंने कहा कि एक बार प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी. विधायक महिपाल ढांडा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पहली सरकारों में चोर, ठग, बदमशों का बोल-बाला रहता था. पहली सरकारों ने हमेश प्रदेश के गरीब लोगों को लूटने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details