हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल में दिनदहाड़े बैंक डकैती, स्टाफ को बंधक बनाकर 20 लाख ले उड़े बदमाश

सीएम सिटी करनाल में बदमाश बेखौफ होकर लूट, डकैती कर रहे हैं. ताजा मामला निसिंग हल्के से सामने आया है जहां बैंक आफ बड़ौदा में दिनदहाड़े हथियारों के बल पर लाखों की (karnal bank robbery) डकैती की गई है.

karnal bank robbery
karnal bank robbery

By

Published : Oct 5, 2021, 9:50 PM IST

करनाल: सीएम सिटी करनाल के निसिंग हल्के में स्थित बैंक आफ बड़ौदा में मंगलवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियारों के बल पर लाखों की (karnal bank robbery) डकैती की है. बैंक में घुसे तीन बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर बैंक कर्मियों को एक रूम में बंधक बना लिया और करीब बीस लाख रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए.

बैंक गार्ड व कर्मचारियों ने बताया कि तीन व्यक्ति जिन्होंने मुंह पर मास्क लगाए हुए थे करीब चार बजे बैंक में दाखिल हुए थे. एक बदमाश ने सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीन ली और उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी. इसके बाद दो बदमाशों ने तमंचे दिखाते हुए बैंक स्टाफ को स्ट्रांग रूम में बंद कर दिया और कैश काउंटर में रखी करीब बीस लाख की नकदी लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-कैथल डबल मर्डर मामला, एक लाख का ईनामी आरोपी गिरफ्तार

बैंक से बाहर जाते समय बदमाशों ने कई राउंड हवाई फायर भी किये. दिनदहाड़े हुई बैंक डकैती की वारदात से कस्बे में सनसनी फैल गई. वहीं वारदात की सूचना मिलते ही एसपी गंगाराम पुनिया दलबल सहित मौके पर पहुंचे. पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details