हरियाणा

haryana

लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने करनाल में चलाया जागरूकता अभियान, CAA के बारे में लोगों को दी जानकारी

By

Published : Jan 5, 2020, 10:32 PM IST

नागरिकता संशोधन एक्ट 2019 के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए करनाल से लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने लोगों के घरों और दुकानों में जाकर नागरिकता संशोधन एक्ट के बारे में जानकारी दी.

mp sanjay bhatia launched awareness campaign in karnal
लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने करनाल में चलाया जागरूकता अभियान

करनाल:बीजेपी द्वारा नागरिकता संशोधन कानून पर प्रदेश में जन जागरण अभियान की शुरुआत की गई. इसी को लेकर करनाल के कमेटी चौक से लोकसभा सांसद संजय भाटिया अपने सैकड़ों समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क अभियान की अगुवाई की. जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कमेटी चौक से भारत माता की जय के नारे के साथ शुरू करते हुए सांसद संजय भाटिया लोगों के घरों और दूकानों में जाकर उन्हें नागरिकता संशोधन एक्ट के बारे में जानकारी दी.

कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा
जागरूकता अभियान के दौरान कांग्रेस और कांग्रेस के साथी पार्टियों के खिलाफ जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोगों को भ्रमित कर दंगे फैलाने का काम कर रही है. कांग्रेस हमला बोलते हुए संजय भाटिया ने कहा कि विपक्ष की तरफ से जो झूठ फैलाया गया है उसे खत्म करने के लिए हम जन संपर्क अभियान चला रहे हैं,

लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने करनाल में चलाया जागरूकता अभियान

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट पर कांग्रेस अब बेनकाब हो चुकी है और वह सिर्फ भ्रम फैलाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राजनीति के लिए देश और प्रदेश की जनता को बहकाने का काम किया है. उसके बावजूद जनता सरकार के साथ खड़ी है.

इसे भी पढ़ें: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान, बोले- दिल्ली में बीजेपी बनाएगी बहुमत की सरकार
संजय भाटिया ने कहा कि ननकाना साहिब में हुई घटना यह बताती है कि पाकिस्तान में रहने वाले अल्पसंख्यकों को कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता है. उन्होंने कहा कि ननकाना साहिब में हुई घटना बहुत ही निंदनीय है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details