हरियाणा

haryana

करनाल में चलती एंबुलेंस बनी आग का गोला, डिवाइडर से टकराने के बाद जलकर खाक

By

Published : May 3, 2023, 7:53 PM IST

करनाल में एक चलती हुई एंबुलेंस में आग लग गई. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक एंबुलेंस जलकर खाक हो चुकी थी.

करनाल में लगी आग
करनाल में लगी आग

करनाल: शहर में नेशनल हाइवे पर चलती हुई एंबुलेंस आग के गोले में तब्दील हो गई. जिसके बाद सड़क पर अफरा-तफरी सी मच गई. देखते ही देखते एंबुलेंस जलकर खाक हो गई, हालांकि गनीमत रही कि एंबुलेंस सवार वक्त पर बाहर निकल आए वरना ये हादसा बड़ा हो सकता था.

हादसा बुधवार शाम करीब 6 बजे हुआ. जब करनाल नेशनल हाइवे पर बलडी बाईपास पेट्रोल पंप के पास एक एंबुलेंस डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर के बाद एंबुलेंस में आग लग गई. हादसे का शिकार होते ही एंबुलेंस में सवार ड्राइवर समेत दो लोग बाहर निकल आए. गनीमत इतनी थी कि एंबुलेंस में कोई भी मरीज नहीं था. एंबुलेंस आग के गोले में तब्दील हुई तो हड़कंप मच गया. आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को हादसे की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और एंबुलेंस में लगी आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक एंबुलेंस पूरी तरह से जल चुकी थी.

करनाल में चलती एंबुलेंस में लगी आग

ये हादसा बड़ा भी हो सकता था क्योंकि जहां एंबुलेंस में आग लगी वहां पास ही एक पेट्रोल पंप भी था. लेकिन एंबुलेंस में आग लगते ही आस-पास के लोगों ने एंबुलेंस को धकेलकर पेट्रोल पंप से दूर कर दिया ताकि कोई बड़ा हादसा ना हो. एंबुलेंस में ड्राइवर समेत दो लोग सवार थे जो डिवाइडर से टकराते ही एंबुलेंस से बाहर आ गए. गनीमत ये भी रही कि एंबुलेंस में उस वक्त कोई मरीज नहीं था.

एंबुलेंस में सवार दो लोगों की बची जान

ये एक निजी एंबुलेंस बताई जा रही है. जो हाइवे पर जाते वक्त डिवाइडर से टकरा गई. आग लगने के बाद आस-पास काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और एंबुलेंस ड्राइवर के बयान दर्ज करके मामले की जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में सनसनीखेज मर्डर, खेत में दौड़ाकर पति-पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details