हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल में 4 युवकों पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, ग्रामीणों ने अस्पताल में किया हंगामा

सीएम सिटी करनाल में 4 युवकों पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है. वहीं घायल हुए युवकों के इलाज में लापरवाही बरते जाने के आरोप में ग्रामीणों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

डॉक्टरों पर लापरवाही से इलाज करने का आरोप लगाकर किया हंगामा, पुलिस ने गांव वालों को शांत कराया

By

Published : Jul 14, 2019, 1:01 PM IST

करनाल: करनाल के गांव कलरी जागीर में अज्ञात हमलावरों ने गांव के चार युवकों पर हमला कर दिया. घायल युवकों को इसके बाद इंद्री स्थित अस्पताल लाया गया. जहां गांव वालों ने डॉक्टर्स पर लापरवाही से इलाज करने का आरोप लगाया और जमकर हंगामा किया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस और डॉक्टर्स ने ग्रामीणों को शांत किया.

क्लिक कर देखें वीडियो

वहीं इसके बाद सैकडों की संख्या में ग्रामीण व घायल युवक अपने परिजनों के साथ राज्यमंत्री कर्णदेव कम्बोज से मिले और डाक्टर्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. राज्य मंत्री कर्णदेव कम्बोज ने गांव वालों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

पुलिस अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया कि गांव कलरी जागीर में कई लड़कों ने हथियारों से लैस चार लड़कों पर हमला कर दिया था. एक लड़के की हालात गंभीर होने के कारण करनाल सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया था.

वहीं पर डाक्टर दीपक चौधरी का कहना है कि ग्रामीणों को कुछ गलतफहमी हो गई थी लेकिन उनको सही से बता दिया गया है. उनकी चोट के हिसाब से मेडिकल बनाया गया है और सही से इलाज भी किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details