हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल: अनाज मंडी में गन प्वाइंट पर लूट, मुंशी से लूटे 4 लाख रुपये

सीएम सिटी करनाल की अनाज मंडी में गन प्वाइंट पर लूट की गई. दिनदहाड़े ही लुटेरे मंडी में आढ़ती के मुंशी से 4 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 17, 2019, 9:16 PM IST

करनाल मंडी में गन प्वाइंट पर लूट

करनाल: सीएम सिटी करनाल में लूट-स्नेचिंग की वारदात बढ़ती जा रही है. हर रोज लुटेरे शहर भर में एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. चोर और लुटेरों के हौसले देखकर लग रहा है कि इनको अब पुलिस का खौफ नहीं रहा.

करनाल मंडी में गन प्वाइंट पर लूट (देखें वीडियो)

करनाल मंडी में गन प्वाइंट पर लूट

सीएम के विधानसभा क्षेत्र की नई अनाज मंडी में हर रोज लाखों रुपये का लेनदेन होता है. मंडी में ओम प्रकाश सोहन लाल की नंबर-528 पर लुटेरों ने धावा बोल दिया. यहां दुकान पर बैठे मुंशी से लुटेरों ने दिनदहाड़े बंदूक के दम पर 4 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

3 बाइक सवार बदमाशों ने की लूट
बाइक सवार 3 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. जिस समय ये वारदात हुई, उस समय मंडी में कोई भी पुलिस वैन मौजूद नहीं थी. यहां इतनी बड़ी मंडी में बहुत ही कम सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन फिर भी प्रशासन का मंडी की ओर कोई ध्यान नहीं है.

नाराज आढ़तियों ने प्रशासन पर लगाए अनदेखी के आरोप
इससे नाराज होकर बड़ी संख्या में आढ़ती मंडी में इकट्ठे हो गए. आढ़तियों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. आढ़तियों का कहना है कि कई बार सीसीटीवी कैमरे और पुलिस सुरक्षा को लेकर प्रशासन से गुहार लगा चुके हैं लेकिन फिर भी प्रशासन सोया हुआ है.

टीम बनाकर जांच में जुटी पुलिस
मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी करके चेकिंग शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details