हरियाणा

haryana

कैथल में दवाई लेने जा रही बुजुर्ग महिला को ट्रक ने कुचला

By

Published : May 4, 2021, 11:58 AM IST

Updated : May 4, 2021, 1:08 PM IST

कैथल शहर में प्रताप गेट के पास एक ट्रक ने पैदल जा रही बुजुर्ग महिला को बुरी तरह कुचल दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. शहर थाना में पुलिस ने केस दर्ज किया है.

Truck driver crushes old woman in Kaithal
कैथल में दवाई लेने जा रही बुजुर्ग महिला को ट्रक चालक ने कुचला

कैथल:शहर में प्रताप गेट के पास एक ट्रक ने पैदल जा रही बुजुर्ग महिला को बुरी तरह कुचल दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. शहर थाना में पुलिस ने केस दर्ज किया है.

डोगरा गेट निवासी रामकुमार ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी डोगरा गेट पर चाय की दुकान है. करनाल जिले के ऐबली गांव निवासी उसकी सास 65 वर्षीय रोशनी देवी 15 दिनों से उसके घर यहां मिलने के लिए आई हुई थी. वह दवाई लेने के लिए पैदल शहर के प्रताप गेट की ओर जा रही थी. इसके बाद उसकी पत्नी से उसे सूचना दी कि उसकी माता अकेली दवाई लेने के लिए प्रताप गेट की ओर गई है.

कैथल में दवाई लेने जा रही बुजुर्ग महिला को ट्रक ने कुचला

प्रताप गेट के पास स्थित बल्लु पीर पुली के पास पहुंचा तो यहां उसकी सास पुली पर चढ़ रही थी. इसी दौरान प्रताप गेट की ओर से आ रहे ट्रक ने उसकी सास को बुरी तरह से कुचल दिया.

इस हादसे में उसकी सास की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. डीएसपी दलीप सिंह बताया कि पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें-दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, तीन थे एक ही परिवार से

Last Updated : May 4, 2021, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details