हरियाणा

haryana

कैथल में बाइक पर जाते युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

By

Published : Feb 18, 2020, 10:22 AM IST

Updated : Feb 18, 2020, 10:40 AM IST

कैथल में एक मोटरसाइकिल पर जाते हुए एक युवक को ट्रैक्टर चालक कुचल कर मौके से फरार हो गया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के भाई के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

truck and bike accident in kaithal
truck and bike accident in kaithal

कैथल: जिले में दिन प्रतिदिन सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं और रोजाना सड़क हादसों में जानें भी जा रही हैं. आज भी एक दर्दनाक हादसा नेशनल हाइवे पर देखने को मिला, जहां मोटरसाइकिल पर जाते हुए एक युवक को ट्रैक्टर चालक कुचल कर मौके से फरार हो गया. ट्रैक्टर द्वारा युवक को कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

एक दर्दनाक हादसे में जहां घर वालों ने अपने जवान बेटे को खोया तो वहीं पर कैथल प्रशासन व पुलिस के पास इन हादसों को रोकने के लिए कोई भी प्लान तैयार नहीं है. तितराम थाना प्रभारी राजकुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे पर काकोत गांव के पास सड़क हादसा हुआ है.

बाइक पर जाते युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-हरियाणा बजट 2020: पंचकूला वासियों को काफी उम्मीदें, सुनिए क्या है उनकी मांगें?

जब हम मौके पर पहुंचे तो देखा युवक दम तोड़ चुका था और ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर मौके से फरार हो गया था. मृतक का नाम गुरमीत था जो थ्योंटा गांव का रहने वाला था. शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया और उसका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के भाई के बयान के आधार पर हमने मामला दर्ज कर लिया है और ट्रैक्टर चालक को जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा.

Last Updated : Feb 18, 2020, 10:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details