हरियाणा

haryana

कैथल में मंगलवार को मिले 3 नए कोरोना संक्रमित मरीज, आंकड़ा बढ़कर हुआ 118

By

Published : Jul 7, 2020, 9:04 PM IST

कैथल में मंगलवार को तीन कोरोना संक्रमित मरीज मिले. जिनमें दो गांव और एक मरीज शहर से हैं. वहीं तीन मरीजों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई.

three new corona patient found in kaithal
कैथल कोरोना अपडेट

कैथल: प्रदेश में लगातार कोरोना का कहर जारी है. कैथल में भी हर रोज कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. मंगलवार को भी जिले में तीन नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. जिनमें से दो मरीज कोल गांव और एक मरीज शहर के रामनगर इलाके का रहने वाला है. इन तीनों मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री बाहर की बताई जा रही है.

इस बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी जय भगवान ने बताया कि 278 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट आई. जिनमें से 275 लोगों की नेगेटिव रिपोर्ट और तीन पॉजिटिव पाए गए हैं. इन तीनों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आइसोलेट कर दिया है. साथ ही इन मरीजों के परिजानों को क्वारंटीन कर दिया है.

कैथल में मंगलवार को मिले 3 नए कोरोना संक्रमित मरीज

कैथल जिले में अभी तक 118 कोरोना वायरस के मामले आ चुके हैं. जिनमें अधिकतर मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. जिले में इस समय 34 कोरोना एक्टिव मरीज हैं. तीन मरीज मंगलवार को भी रिकवर होकर अपने घर गए हैं. जिनको एहतियात के तौर पर होम क्वारंटीन किया गया है. कैथल जिले का रिकवरी रेट अन्य जिलों की तुलना में काफी अच्छा है. अब तक कैथल जिले में स्वास्थ्य विभाग ने 10300 सैंपल लिएं हैं.

ये भी पढ़ें:-जिला परिषद न्यू मेवात के कई सदस्य पहुंचे HC, ये है पूरा मामला

वहीं बात प्रदेश की करें तो हरियाणा में अब तक करीब 17770 कोरोना संक्रमित मरीज हैं. जिनमें से 13393 मरीज ठीक हुए हैं. इस समय प्रदेश में 4101 कोरोना संक्रमित मरीज बचे हैं. वहीं प्रदेश में अब तक 276 लोग कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं. जिनमें 202 पुरुष और 72 महिलाएं शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details