हरियाणा

haryana

कैथल: सामाजिक संस्था ने दिए कोरोना रिलीफ फंड में 11 लाख रुपये

By

Published : Apr 6, 2020, 10:22 PM IST

सांसद नायब सिंह सैनी को आरकेएसडी कॉलेज प्रबंधन समिति ने कोरोना रिलीफ फंड के लिए 11 लाख 1 हजार रुपये का चेक दिया. इस दौरान सांसद सैनी ने लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का पालन करने को कहा.

Social organization in Kaithal gave Rs 11 lakh to MP Naib Singh Saini for Corona Relief Fund
Social organization in Kaithal gave Rs 11 lakh to MP Naib Singh Saini for Corona Relief Fund

कैथल:लॉकडाउन के दौरान सांसद नायब सिंह सैनी का बयान सामने आया है. सांसद नायब सिंह सैनी ने बताया कि दुनिया महामारी से जूझ रही है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल लगातार इस पर नजर बनाएं हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना से लोगों को बचाने के लिए कार्य कर रहें हैं. भारत के हालात को देखकर दूसरे देशों के लोग भी प्रधानमंत्री से बातचीत कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि इस संकट की घड़ी में शासन-प्रशासन के साथ-साथ सामाजिक संस्थाएं भी अपना योगदान दे रहीं हैं. सांसद नायब सिंह सैनी ने बताया कि संकट की इस घड़ी में सामाजिक संस्थाओं का आगे आकर सहायता करना मानव जाति के कल्याण में सार्थक कदम है. सैनी ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि साधन संपन्न लोगों को जरूरत मंद लोगों की सेवा के लिए आगे आना चाहिए.

वहीं सांसद नायब सिंह सैनी को आरकेएसडी कॉलेज प्रबंधन समिति ने कोरोना रिलीफ फंड के लिए 11 लाख 1 हजार रुपये का चेक दिया. इस मौके पर विधायक लीला राम, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, प्रबंधन समिति के प्रधान साकेत मंगल भी मौजूद रहे. सांसद ने इस कार्य के लिए प्रबंधन समिति का आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी में इस तरह के योगदान से गरीब लोगों को मदद मिलेगी.

ये भी पढ़िए:करनालः कोरोना संदिग्ध ने छठी मंजिल से कूदकर की भागने की कोशिश, मौत

सांसद नायब सिंह सैनी ने लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का पालन कर लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर न निकलने की अनुरोध किया. देश की जनता ने प्रधानमंत्री के आहवान पर अपने घरों के दरवाजों, बालकनी, छतों पर दीए, मोमबत्ती, टॉर्च जलाकर देश की एकता का परिचय दिया. उन्होंने लोगों से लॉकडाउन के दौरान अनावश्यक बाहर न घूमने की अपील की. साथ ही सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखने की बात कही. उन्होंने लोगों से कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाह के बहकावे में न आएं. सरकार सभी के लिए हर संभव मदद करने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details