हरियाणा

haryana

इन विश्वासघाती सरकारों को देश की जनता सबक सिखाएगी: रणदीप सुरजेवाला

By

Published : Mar 2, 2021, 6:32 PM IST

कैथल में कांग्रेस ने किसान-मजदूर सम्मेलन का आयोजन किया. अपने संबोधन में रणदीप सुरजेवाला सरकार पर बरसे. उन्होंने कहा कि इन विश्वासघाती सरकारों को हरियाणा ही नहीं पूरे देश की जनता सबक सिखाएगी.

randeep surjewala kisan majdoor sammelan
randeep surjewala kisan majdoor sammelan

कैथल:मंगलवार को कांग्रेस पार्टी ने किसान-मजदूर सम्मेलन का आयोजन किया. सम्मेलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला और पूर्व कैबिनेट मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने मुख्यअतिथि के तौर पर शिरकत की.

उन्होंने अपने संबोधन में किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार तीन कृषि कानून किसानों को बर्बाद करने के लिए लाई है. इससे किसान की फसल और नस्ल दोनों ही खत्म हो जाएंगे.

इन विश्वासघाती सरकारों को देश की जनता सबक सिखाएगी: रणदीप सुरजेवाला

ये भी पढ़ें-डीजीपी मनोज यादव को केंद्र सरकार से मिली एक साल की एक्सटेंशन

पत्रकारों से बात करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के खिलाफ किसानों ने आजादी का एक नया संग्राम पिछले 3 महीनों से शुरू कर रखा है. इन विश्वासघाती सरकारों को हरियाणा ही नहीं पूरे देश की जनता सबक सिखाएगी.

सुरजेवाला ने कहा कि इस बात को वो हमारी चेतावनी समझें और जान लें जो किसान-मजदूर का नहीं है वो किसी काम का नहीं है. उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को चेतावनी देते हुए कहा कि आपका ढोंग और प्रपंच अब नहीं चल पाएगा आपका पाप का घड़ा भर चुका है.

ये भी पढे़ं-नौदीप कौर के आरोपों पर सोनीपत पुलिस की सफाई,'नहीं की गई मारपीट'

ABOUT THE AUTHOR

...view details