हरियाणा

haryana

कैथल में रात्रि कर्फ्यू के दौरान पुलिस टीम पर युवकों ने किया हमला, ये थी वजह

By

Published : May 2, 2021, 9:16 AM IST

रात्रि कर्फ्यू के दौरान कैथल में शुक्रवार रात 11.45 बजे गश्त कर रही पुलिस टीम पर युवकों ने हमला कर दिया. सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने, मारपीट करने, वाहन को नुकसान पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

Kaithal
Kaithal

कैथल: रात्रि कर्फ्यू के दौरान गांव कौल में गश्त कर रही पुलिस टीम पर युवकों ने हमला कर दिया. ढांड थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है. ढांड थाना से एसआई राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार रात 11.45 बजे वे अपनी टीम के साथ गश्त पर थे. कोरोना के कारण लगे रात्रि कर्फ्यू के दौरान वे गांव कौल से चूहड़माजरा की तरफ जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में मेडिकल स्टोर पर रेमडेसिविर की बिक्री बैन, जरूरतमंद यहां से खरीद सकेंगे इंजेक्शन

रास्ते में एक गली में तीन-चार युवक डंडे लिए खड़े थे. टीम ने युवकों को गली में खड़े होने का कारण पूछा व रात्रि कर्फ्यू लगे होने के कारण इस तरह खड़ा होना गलत बताया. युवकों ने कहा कि वे अपने घरों के सामने खड़े हैं. घर के सामने खड़ा होने से नहीं रोक सकते.

आरोपियों ने पुलिस टीम के साथ झगड़ा शुरू कर दिया. एक आरोपी के पहचान कौल निवासी जयपाल के तौर पर हुई. जयपाल ने मुंह पर डंडा मारा व दूसरे लड़के ने हाथ पर डंडा मारा. एक आरोपी ने गाड़ी के शीशे पर ईंट मारी.

ये भी पढ़े- चंडीगढ़ से भुवनेश्वर और रांची भेजे गए दो-दो खाली क्रायोजेनिक ऑक्सीजन टैंकर

सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने, मारपीट करने, वाहन को नुकसान पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. एक आरोपी की पहचान हुई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details