हरियाणा

haryana

युवक की हत्या का मामला, परिजनों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

By

Published : Dec 9, 2020, 9:48 PM IST

कैथल में वाल्मीकि समुदाय ने ठेकेदार पर युवक की हत्या का आरोप लगाया. पुलिस की कार्रवाई से नाराज परिजनों ने सड़क जाम कर नारेबाजी की.

Valmiki society people protested
Valmiki society people protested

कैथल: जिले में बाल्मीकि समाज के लोगों ने पिहोवा चौक को जाम कर प्रदर्शन किया. दरअसल मंगलवार को एक ठेकेदार ने युवक की जमकर पिटाई की थी. जिसके बाद युवक की मौत हो गई थी. इसके विरोध में वाल्मीकि समाज के लोगों ने पिहोवा चौक पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया.

परिवार वालों ने बताया कि हमारे तीन भाई मछली पकड़ने वाले ठेकेदार ने बुलाए थे कि मछली पकड़नी है. उस दौरान उन तीनों के ऊपर हमला कर दिया. जिनमें से एक मौके से भाग गया और दो पानी में गिर गए. उन दोनों को इतना पीटा कि जब उन में से एक को हॉस्पिटल में एडमिट कराया तो उसकी मौत हो गई और जबकि दूसरा अभी तक लापता है.

परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस हमारी हेल्प करने की बजाए दोषी लोगों का ही साथ दे रही है और अभी तक दोषियों पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई और ऊपर से पीड़ित परिवार को ही पुलिस धमका डरा कर समझौता करने की बात कर रही है. इसलिए आज उन्होंने कार्रवाई ना होने के चलते पिहोवा चौक को जाम किया और कहा कि जब तक हमारी बात नहीं सुनी जाती है मामले की निष्पक्ष जांच नहीं होती तब तक हम जाम नहीं खोलेंगे.

ये भी पढ़ें- धर्म छुपाकर लड़की से किया शादी का वादा, आधार कार्ड से खुली पोल, FIR दर्ज

जाम की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और परिवार को समझाने की बात की. मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर ने कहा कि हमने 302 का मामला दर्ज कर लिया है आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और काफी देर समझाने के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने जाम खोल दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details