हरियाणा

haryana

कैथल: बाइक और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

By

Published : May 1, 2020, 11:14 PM IST

कैथल में एक सड़क दुर्घटना के कारण एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कैथल: बाइक और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर मौत, एक घायल
कैथल: बाइक और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर मौत, एक घायल

कैथल: शहर में सड़क दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. हालांकि, लॉकडाउन के दौरान कुछ सीमित वाहन ही सड़कों पर चल रहे हैं, लेकिन फिर भी सड़क दुर्घटनाओं में लोग अपनी जान गवा रहे हैं.

पुंडरी के गांव फरल से खनौदा रोड पर एक मोटरसाइकिल जिसका और एक ट्रक की आपस में टक्कर की वजह से बाइक पर सवार दो भाइयों में से एक की मौके पर ही मृत्यु हो गई.

उसका दूसरा भाई जिसका नाम गौरव है वो गंभीर रूप से घायल घायल हो गया. परिजन अनिल ने बताया की ये दोनों खनौदा रोड से आ रहे थे. ट्रक ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी ओर वहां से फरार हो गया.

थाना प्रभारी पुंडरी वीरभान ने बताया की जैसे ही हमें सूचना मिली हमने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का दौरा किया, जहां पर एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. दूसरे को जो बुरी तरह से घायल था वहां पर मौजूद लोगों ने इलाज के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल मेंपहुंचाया.

उन्होंने कहा कि गाड़ी का पीछा इन लोगों ने किया. ड्राइवर तो गाड़ी छोड़कर फरार हो गया, लेकिन गाड़ी को पकड़ लिया गया है और तलाश जारी है. उन्होंने कहा कि जल्द ही ड्राइवर को भी पकड़ लिया जाएगा और इस गाड़ी के मालिक से भी हम संपर्क करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details