हरियाणा

haryana

कैथल: छोटे भाई को घोड़ी चढ़ाने का सपना टूटा! युवक की सड़क हादसे में हुई मौत

By

Published : Mar 8, 2021, 4:35 PM IST

कैथल में बाइक के आगे पशु के आ जाने से भयानक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक का इलाज अभी जारी है. हादसे के बाद से मृतक के घर मातम पसरा हुआ है.

kaithal road accident
kaithal road accident

कैथल:जिस घर में शादी की खुशी चारों तरफ फैली हुई थी, उसी घर में एक हादसे के कारण मातम पसर गया. हादसा हरियाणा के कैथल जिले में हुआ. गांव संतोखमाजरा निवासी 30 वर्षीय रिंकू की सड़क हादसे में मौत हो गई. रिंकू अपने छोटे भाई सुनील की शादी के कार्ड रिश्तेदारी में देने जा रहा था.

जब रिंकू और जसवंत बाइक पर गांव संतोखमाजरा से कैथल की तरफ आ रहे थे, तो कैथल में डेरा सच्चा सौदा के पास अचानक एक पशु उनकी बाइक के सामने आ गया और बाइक पशु से टकराने के बाद सड़क किनारे पलट गई.

इस हादसे में रिंकू और जसवंत गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों युवकों को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज देने के बाद उन्हें पी.जी.आई. रेफर कर दिया.

इलाज के दौरान रिंकू की मौत

परिजन रिंकू और जसवंत को कैथल शहर के निजी अस्पताल में ले गए. जहां रिंकू की इलाज के दौरान मौत हो गई. जसवंत का इलाज अबी अस्पताल में चल रहा है. उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है.

परिजनों ने बताया कि रिंकू के छोटे भाई सुनील की शादी 15 मार्च को होने निर्धारित हुई थी और रिंकू अपने छोटे भाई की शादी के कार्ड बांटने और अन्य तैयारियों में लगा हुआ था. रिंकू के पिता रोशन लाल की भी कई वर्ष पहले मौत हो चुकी है. रिंकू अपने पीछे भाई, माता, पत्नी, 3 बेटियों और एक बेटे को छोड़ गया है.

ये भी पढे़ं-गुहला में प्राइवेट बस चालकों की मनमर्जी से स्कूली बच्चे और शिक्षक परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details