हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कैथल: अभय चौटाला और हुड्डा की बढ़ती नजदीकियों पर नैना का बड़ा बयान, सुनिये क्या कहा?

विधानसभा में हुड्डा और अभय चौटाला की बढ़ती नजदीकियों पर जेजेपी नेता नैना चौटाला ने बड़ा बयान दिया है. नैना ने इशारों ही इशारों में कह दिया कि पार्टी को तोड़ने का काम अभय चौटाला ने किया है.

By

Published : Aug 4, 2019, 9:53 PM IST

नैना चौटाला

कैथल:रविवार को नैना चौटाला हरी चुनरी चौपाल करने पुंडरी हलके के गांव करोड़ा में पहुंची. जहां पर उन्होंने महिलाओं को सम्बोधित किया. वहीं इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से भी बात की. विधानसभा में अभय और हुड्डा की बढ़ती नजदीकियों पर नैना चौटाला ने कहा की इससे अंदाजा लगा लो कि पार्टी को तोड़ने में किसका अहम रोल है. जो लोग दुष्यंत पर उंगली उठाते थे, लेकिन उन्होंने ये नहीं सोचा कि हाथ की चार उंगलियां तो उनकी तरफ भी थी. साथ ही उन्होंने अभय चौटाला को कांग्रेस-बीजेपी की बी टीम बता दिया.

क्लिक कर देखें वीडियो

सपना चौधरी पर बोलते हुए नैना चौटाला ने कहा कि मैं सपना चौधरी पर कुछ नहीं बोलूंगी, लेकिन उन्होंने इतना जरुर कहा कि अगर उनके डांसर पेशे होने से लोग उन्हें पसंद करते हैं तो ये उनके लिए ठीक है.

बीजेपी के 75 पार के नारे पर बोलते हुए नैना चौटाला ने कहा कि बीजेपी को चाहिए था कि 75 प्रतिशत बेरोजगारों को नौकरी देती. जहां ये 2 लाख नौकरी देने की बात कर रहे हैं. एवरेज निकाल कर देख लो मुश्किल से 20 हजार लोगों को नौकरी दी है. इन्होंने वेल क्वालिफाइड लड़कों को ग्रुप-डी में लिया है जिसमें से बहुतों ने नौकरी छोड़ दी है.

विधानसभा में जेजेपी समर्थित विधायकों की हाजिरी को लेकर कहा कि सभी अभी तक अपने-अपने पर्सनल कामों में व्यस्त थे, लेकिन अब कल से सभी की हाजिरी 100 प्रतिशत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details