हरियाणा

haryana

कैथलः भाजपा के जिला अध्यक्ष बने अशोक गुर्जर का पगड़ी पहनाकर मंत्री ढांडा ने किया अभिनंदन

By

Published : Aug 24, 2020, 4:35 PM IST

दूसरे बार जिला अध्यक्ष बने अशोक गुर्जर का पार्टी कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया. यहां पर अशोक गुर्जर ने कहाकि वो सभी कार्यकर्ताओं का फीडबैक लेकर रणनीति बनाएंगे.

minister kamlesh dhanda greeted bjp district president ashok gurjar
भाजपा जिला अध्यक्ष कैथल

कैथल:भाजपा की ओर से दूसरी बार नियुक्त किए गए जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर का पार्टी के कार्यकर्ताओं अभिनंदन किया. इस अभिनंदन समारोह में राज्य मंत्री कमलेश ढांडा भी पहुंची. कार्यकर्ताओं और मंत्री कमलेश ढांडा ने जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर को फूल माला और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया. इस मौके पर कैथल विधायक लीलाराम गुर्जर भी मौजूद रहे.

राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि अशोक गुर्जर जिले में पार्टी को एकजुट करने का काम पिछले 5 साल से कर रहे हैं. जिसका परिणाम ये रहा कि हमने जिले में चार विधानसभा सीट में से 2 विधानसभा सीट जीतकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल की झोली में डाली और हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में भी अशोक गुर्जर ऐसे ही लगातार पार्टी को अच्छा स्थान दिलाने के लिए मेहनत करते रहेंगे और कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम करेंगे.

भाजपा के जिला अध्यक्ष बने अशोक गुर्जर का पगड़ी पहनाकर मंत्री ढांडा ने किया अभिनंदन

अशोक गुर्जर ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि मुझे दोबारा जिला अध्यक्ष की कमान सौंपने पर मैं सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं और हम अब एक नई ऊर्जा के साथ अपने साथियों को जोड़ने का काम करेंगे और पार्टी को अपनी मेहनत के बलबूते और मजबूत करने का काम करेंगे. हम अपने सभी छोटे कार्यकर्ताओं से लेकर वरिष्ठ नेताओं की फीडबैक लेकर आगे की रणनीति बनाएंगे.

ये भी पढ़ें:-हिसार में डिप्टी स्पीकर ने किया कोरोना योद्धाओं को सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details