हरियाणा

haryana

पंजाब से जा रहे प्रवासी मजदूरों को गुहला चीका प्रशासन ने रोका

By

Published : May 1, 2020, 8:46 PM IST

Updated : May 12, 2020, 7:20 PM IST

गुहला चीका प्रशासन ने पंजाब से जा रहे प्रवासी मजदूरों को बीती रात रोक लिया. प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए इनको शेल्टर होम में रखा है. प्रशासन की ओर से इनके खाने-पीने का पुख्ता इंतजाम किया गया है.

guhla chika administration
guhla chika administration

कैथल:रात के अंधेरे में कुछ प्रवासी मजदूर गुहला चीका विधानसभा क्षेत्र होते हुए पैदल ही अपने घर जा रहे थे. जिनको प्रशासन ने रोक लिया. जांच के बाद उनको सरकार की ओर से बनाए गए शेल्टर होम में रखा गया. मजदूरों को प्रशासन की ओर से तमाम सुविधा मुहैया कराई जा रही हैं. जिसको लेकर नगर पालिका प्रशासन के कुछ कर्मचारी उनकी तमाम सुविधाओं को पूरा करने में लगे रहते हैं.

गुहला में प्रवासी मजदूर

आपको बता दें ये प्रवासी मजदूर रात के समय पंजाब राज्य से पैदल ही हरियाणा में घुसे थे. जिसको मौके पर प्रशासन ने रोक लिया. तुरंत प्रभाव से उपमंडल अधिकारी शशि वसुंधरा ने उनके रहने का प्रबंध किया. जानकारी देते हुए एसडीएम गुहला शशि वसुंधरा ने कहा कि...

प्रवासी मजदूरों के लिए प्रशासन की ओर से हर तरह के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इनके रहने के खाने के लिए तमाम सुविधाएं बेहतर तरीके से उपलब्ध हैं. महाराष्ट्र के नांदेड़ साहब से आए श्रद्धालुओं को भी क्वारंटीन किया गया है. उन पर लगातार प्रशासन की नजर है.

ये भी पढ़ें:- पड़ताल: लॉकडाउन में चारे की कमी ने तोड़ी डेयरी उद्योग की कमर, आधा दूध दे रहे पशु

प्रवासियों के लिए सुविधाएं

आपको बता दें कि प्रवासी मजदूरों को रखने के लिए गुहला रोड पर कम्युनिटी हॉल को प्रयोग किया जा रहा है जो की पूरी तरह से सुविधाओं से संपन्न है. वहां लोगं के रहने और खाने का उचित प्रबंध है. इसके साथ ही पीना का साफ पानी भी हर समय उपलब्ध है. कभी भी नहाने और पीने में प्रयोग कर सकते हैं.

Last Updated : May 12, 2020, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details