हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 14, 2021, 7:19 PM IST

ETV Bharat / state

कैथल: वेतन ना मिलने से परेशान सफाई कर्मचारियों ने मार्केट कमेटी के सचिव को सौंपा ज्ञापन

कैथल:मार्केट कमेटी कार्यालय में अस्थाई तौर पर तैनात किए गए सफाई कर्मचारियों ने कई महीने से वेतन ना मिलने से परेशान होकर वेतन की मांग के लिए मार्केट कमेटी सचिव को ज्ञापन सौंपा है.

kaithal-sanitation-workers-submitted-memorandum-to-mla-angry-over-non-payment-of-salary
कैथल: वेतन ना मिलने से परेशान सफाई कर्मचारियों ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

कैथल: जिले में अस्थाई सफाई कर्मचारियों के विरोध-प्रदर्शन का मामला सामने आया है. बता दें कि मार्केट कमेटी कार्यालय में अस्थाई तौर पर तैनात किए गए सफाई कर्मचारियों ने कई महीने से वेतन ना मिलने से परेशान होकर वेतन की मांग के लिए मार्केट कमेटी सचिव को ज्ञापन सौंपा है.

सफाई कर्मचारियों ने बताया कि कई महीने से वेतन ना मिलने के कारण परिवार में दो वक्त की रोटी के लाले पड़े हुए हैं.कर्मचारियों ने बताया कि हम बच्चों की स्कूल फीस भी नहीं दे पा रहे हैं.

कैथल: वेतन ना मिलने से परेशान सफाई कर्मचारियों ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

बता दें कि दर्जनों सफाई कर्मचारी प्रदेशाध्यक्ष जयदेव अठवाल, उपाध्यक्ष केदार सिंह, संस्थापक राजू भागल, मुलतान सिंह, कार्यकारी सदस्य ऊषा मचल, अशोक कुमार, अमरनाथ, जोनी, शीशन, सोनिया, कैलो, मेलो देवी, वेदपाल ने बताया कि हमने वेतन पाने के लिए मार्केट कमेटी सचिव को ज्ञापन सौंपा है.

ये भी पढ़ें:रोहतक में बैंक कर्मचारियों की दो दिवसीय हड़ताल, अनिश्चितकालीन हड़ताल की दी चेतावनी

सफाई कर्मचारियों ने प्रशासन और मार्केट कमेटी को चेतावनी दी है कि यदि उनका वेतन शीघ्र नहीं दिया गया तो मजबूरी में उन्हें परिवार सहित मार्केट कमेटी कार्यालय पर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठना पड़ेगा.वहीं मार्केट कमेटी सचिव नरेंद्र ने बताया कि सफाई कर्मचारियों का वेतन डलवाने के लिए कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. कर्मचारियों को जल्द ही न्याय दिलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:शाहबाद: ठेकेदार की मनमर्जी के खिलाफ अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे आउटसोर्सिंग कर्मचारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details