हरियाणा

haryana

LOCKDOWN को लेकर कैथल पुलिस ने नाकों पर बढ़ाई चौकसी

By

Published : May 2, 2020, 11:24 PM IST

कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए कैथल पुलिस सख्त हो गई है. बिना किसी कारण के बाहर निकलने वालों के चालान काटे जा रहे हैं. अभी तक कैथल में कोरोना के दो मामले सामने आए हैं.

kaithal-police-became-strict-about-lockdown
kaithal-police-became-strict-about-lockdown

कैथल: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन को दो हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है. इसके बावजूद भी लोग बेवजह घरों से बाहर निकल रहे हैं. इसको लेकर कैथल पुलिस अब सख्त हो गई है.

ट्रैफिक इंचार्ज सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि हम पहले सिर्फ दो पहिया वाहनों के ही ज्यादा चालान करते थे, लेकिन अब हम चार पहिया वाहन को भी रोक कर उनसे पूछताछ करते हैं. बिना किसी कारण के बाहर आने पर कार्रवाई की जाती है.

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन लगातार लोगों को समझा रही है, लेकिन इसके बावजूद भी लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं. कोरोना के खतरे को देखते हुए जिले में हर नाकों पर पुलिस की तैनाती है. अब बिना कारण के बाहर आने पर वाहन चालकों के चालान काटे जा रहे हैं. इसके अलावा कई वाहनों को इंपाउंड भी किया जा रहा है.

ये भी जानें-आज हरियाणा से सामने आए 12 नए कोरोना केस, एक्टिव केस हुए 124

गौरलतब है कि अभी तक कैथल में कोरोना के ज्यादा केस सामने नहीं आए हैं. जिले में कोविड-19 के कुल 2 ही मामले सामने आए हैं और दोनों ही मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. फिलहाल कैथल को ऑरेंज जोन की श्रेणी में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details