हरियाणा

haryana

कैथल में कोरोना वायरस का कहर, 8 नए मामले आए सामने

By

Published : Jun 11, 2020, 8:51 PM IST

गुरुवार को कैथल में कोरोना के 8 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से तीन मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री गुरुग्राम से है. बाकी 5 मरीज कंटेनमेंट जोन से सामने आए हैं.

kaithal new corona virus case update
kaithal new corona virus case update

कैथल: जिले में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. कैथल में कोरोना संक्रमण के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. नए मामलों के आने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता भी बढ़ गई है. गुरुवार को भी कैथल में 8 कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए हैं.

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया कि इनमें से 3 लोग ऐसे हैं, जो गुरुग्राम से कैथल लौटे थे और उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बाकी 5 संक्रमित मरीज ऐसे हैं, जो कंटेनमेंट जोन में से हैं. वो सभी दूसरे संक्रमित परिजनों के संपर्क में आने से संक्रमित हो गए हैं.

उन्होंने बताया कि इन सभी को आइसोलेट करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम लेकर गई है. जो भी इनके संपर्क में आए हैं, उनको भी क्वारंटाइन किया जा रहा है. साथ ही जहां से या मामले सामने आए हैं, वहां पर सैनिटाइजर किया जाएगा और एरिया को सील किया जाएगा.

कैथल में कुल 54 मामले सामने आ चुके हैं. राहत की बात ये है कि 28 मरीजों ने इस महामारी को मात देकर घर भी जा चुके हैं. कैथल में अब एक्टिव केस 26 हैं.

ये भी जानें-गुरुवार दोपहर तक हरियाणा में मिले 158 नए कोरोना मरीज, एक्टिव मरीज हुए 3492

ABOUT THE AUTHOR

...view details