हरियाणा

haryana

कैथल में कोरोना से पुलिसकर्मी की हुई मौत

By

Published : Aug 13, 2020, 7:37 PM IST

Updated : Aug 13, 2020, 7:53 PM IST

कैथल में कोरोना का कहर जारी है. गुरुवार को भी कैथल में कोरोना के 12 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा जिले में कोरोना से एक 48 वर्षीय पुलिसकर्मी की मौत भी हुई है.

kaithal new corona virus case and death update
kaithal new corona virus case and death update

कैथल: जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है और रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. कैथल में गुरुवार को भी कोरोना वायरस के 12 नए मामले सामने आए हैं और एक 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत भी हुई है.

इसकी पुष्टि सीएमओ डॉ.जय भगवान ने की है. उन्होंने बताया कि कैथल में आज कोरोना वायरस के 12 मामले सामने आए हैं. इन सभी को स्वास्थ्य विभाग की टीम की द्वारा आइसोलेट किया गया है. इसके अलावा कैथल में एक पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत हुई है.

सीएमओ डॉ.जय भगवान ने दी जानकारी.

ये पुलिसकर्मी कैथल का रहने वाला था और कुरुक्षेत्र में तैनात था. कोरोना वायरस के चलते 7 अगस्त को पुलिसकर्मी को हिसार में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, जिसकी सुबह साढ़े सात बजे मौत होने की पुष्टि वहां के स्वास्थ्य विभाग ने कैथल के स्वास्थ्य विभाग को फोन करके की. इसको अन्य बीमारी भी थी.

बता दें कि, कोरोना को लेकर कैथल में हालात सही नहीं हैं. यहां रिकवरी रेट भी कुछ खास नहीं है. यहां रिकवरी रेट सिर्फ 67 फीसदी के आसपास है. हालांकि कैथल में अन्य जिलों के मुकाबले कुल कोरोना के मामले ज्यादा नहीं आए हैं.

ये भी पढ़ें- झिंडा गुट को 2 वोट से मात देकर बलजीत सिंह दादूवाल बने HSGPC प्रधान

कैथल में 427 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं और मौजूदा समय में 147 एक्टिव कोरोना केस हैं, जिनका इलाज जारी है. जिले में अब तक कोरोना वायरस के कारण 3 लोगों की मौत हो चुकी है.

Last Updated : Aug 13, 2020, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details