हरियाणा

haryana

कैथल को कोरोना फ्री रखने के लिए हमें लंबी लड़ाई लड़नी है- जिला उपायुक्त

By

Published : May 5, 2020, 6:37 PM IST

कैथल जिला उपायुक्त ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि सभी अपने घरों में रहें, ताकि हम कोरोना की इस जंग से जीत सकें. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में दी गई छूट का लोग गलत फायदा ना उठाएं.

kaithal dc
kaithal dc

कैथल: जिला उपायुक्त सुजान सिंह ने कहा कि लॉकडाउन-3 में सभी जिला वासी विशेष सावधानी रखते हुए कार्य करें. सरकार द्वारा व्यापारिक प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति विशेष दिशा-निर्देशों के तहत दी गई है.

हम सबका फर्ज बनता है कि सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखते हुए कार्य करें और इस वैश्विक महामारी को हराने में अपनी भूमिका का निर्वहन यूहीं करते रहें.

जिला उपायुक्त सुजान सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा आमजन की सुरक्षा के दृष्टिगत एहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं, ताकि किसी भी अप्रिय स्थिति से बचा जा सके. सुरक्षा के दृष्टिगत व्यापक पुलिस बल निरंतर अपनी डयूटी के साथ-साथ सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए आमजन की सुरक्षा व सेवा में लगा हुआ है.

इसी प्रकार, स्वास्थ्य कर्मी जहां सरकारी संस्थानों में बैठकर कार्य कर रहे हैं, वहीं 42 मोबाइल ओपीडी वैन के माध्यम से जगह-जगह जाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है. कोरोना को हराने की लड़ाई लंबी है और हम सभी को आपसी तालमेल व संयम से इसे जीतना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details