हरियाणा

haryana

कैथल के चारों विधायकों के कोरोना टेस्ट आए निगेटिव

By

Published : Aug 24, 2020, 10:47 PM IST

कैथल की चारों विधानसभाओं से सभी विधायकों की कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, सोमवार को जिले में 48 नए कोरोना मरीज मिले हैं.

kaithal coronavirus update
kaithal coronavirus update

कैथल: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. सोमवार को कैथल में 48 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. वहीं, एक 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत भी कोरोना की वजह से हो गई है. मृतक शुगर की बीमारी से भी पीड़ित था. सोमवार को 46 मरीज रिकवर होकर घर गए हैं.

सीएमओ डॉक्टर जय भगवान ने बताया कि मृतक कैथल की शिव कॉलोनी का रहने वाला था और इसको 23 तारीख को सांस लेने की दिक्कत हुई थी. उस दौरान इस को अस्पताल में लाया गया और वहां से इसके सैंपल कोरोना की जांच के लिए भेजे गए. जो पॉजिटिव आने पर इसको अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया. जिसकी आज मौत हो गई. अबतक कोरोना वायरस की वजह से 9 लोगों की मौत हो चुकी.

कैथल के चारों विधायकों के कोरोना टेस्ट आए नेगेटिव, देखें वीडियो

26 अगस्त को हरियाणा विधानसभा सत्र शुरू होना है. उससे पहले सभी विधायकों को सरकार की तरफ से निर्देश दिए गए हैं कि वो अपनी कोरोना की रिपोर्ट लेकर ही विधानसभा में आए. कैथल की चारों विधानसभाओं से सभी विधायकों की कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कलायत से राज्य मंत्री कमलेश ढांडा, कैथल से लीलाराम गुर्जर, गुलहा से ईश्वर सिंह , पुंडरी से रणधीर गोलन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

कैथल में कुल संक्रमितों की संख्या 741 पहुंच गई है. जबकि 478 मरीज ठीक हो कर घर जा चुके हैं और 254 एक्टिव मामले हैं. लगभग 28000 लोगों के सैंपल अब तक कैथल में कोरोना की जांच के लिए लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-झज्जर में बदमाशों का आतंक, युवक की हत्या करने के बाद लूटी कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details